दमदार बैटरी से लैस Realme C3 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और खूबियाँ…

चीन की स्मार्टफोन निर्माता Realme (रियलमी) ने अपनी ‘C’ सीरीज लाइन-अप को आगे बढ़ाते हुए Realme C3 को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह बजट फोन दमदार प्रोसेसर और बिग डिस्प्ले सहित 5,000 mAh बैटरी के साथ आता है। इस फोन की सेल फ्लिपकार्ट, कंपनी की आधिकारिक साइट Realme.com और ऑफलाइन स्टोर पर 14 फरवरी से शुरू होगी।

Loading...

बात करें कीमत की तो इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। जिसके अनुसार इसकी कीमत तय की गई है। इसकी शुरुआती कीमत 6,999 रुपए रखी गई है। यह कीमत इसके 3GB रैम + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की है। वहीं इसके 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपए रखी गई है।

Realme C3 स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

Realme C3 में 6.5 इंच की HD+ वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है, जो कि 720×1600 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.8 फीसदी है।

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) और 2 मेगापिक्सल का लेंस शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी70 चिपसेट दी गई है।

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ 5,000 mAh की बैटरी दी गई है।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker