Samsung Galaxy F41 india launch: Galaxy F41 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, दमदार बैटरी के साथ मिलेंगे ये धांसू फीचर्स

नई दिल्ली
साउथ कोरिया की स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग की ओर से भारत में अपनी नई Galaxy F Series लॉन्च कर दी गई है। सीरीज का पहला डिवाइस Samsung Galaxy F41 गुरुवार शाम 5:30 बजे ऑनलाइन ओनली ग्रैंड इवेंट में लॉन्च किया गया और इस डिवाइस की शुरुआती कीमत 16,999 रुपये रखी गई है। कंपनी का कहना है कि इस फोन को खासतौर पर यंग यूजर्स के लिए डिजाइन किया गया है। नई सीरीज को कंपनी मिडरेंज सेगमेंट में लेकर आई है और फोन में Exynos 9611 प्रोसेसर दिया गया है।


Galaxy F41 की कीमत
कंपनी इस डिवाइस को दो रैम और स्टोरेज ऑप्शंस में लेकर आई है। पहले 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत रुपये रखी गई है। वहीं, दूसरे 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले मॉडल को रुपये में खरीदा जा सकेगा। फोन को बायर्स तीन कलर ऑप्शंस फ्यूजन ग्रीन, फ्यूजन ब्लैक और फ्यूजन ब्लू में खरीद पाएंगे। इसकी सेल के लिए सैमसंग ने फ्लिपकार्ट के साथ पार्टनरशिप की है। सेल सैमसंग के ऑफिशल ऑनलाइन स्टोर के अलावा फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज सेल में 16 अक्टूबर से शुरू होगी। फ्लिपकार्ट पर इसे 1500 रुपये के डिस्काउंट और बैंक ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकेगा।

Loading...

Galaxy F41 के स्पेसिफिकेशंस

सैमसंग के इस डिवाइस में इंच का 6.4 इंच का sAMOLED Infinity-U डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 1080×2400 पिक्सल्स और आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। यह फोन कंपनी के Exynos 9611 प्रोसेसर के साथ आता है और इसमें 6GB तक रैम के साथ 128GB तक का स्टोरेज दिया गया है। डिवाइस का स्टोरेज माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। फोन ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड सैमसंग के OneUI स्किन के साथ आता है।

बात कैमरा स्पेसिफिकेशंस की करें तो Galaxy F41 के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। मॉड्यूल में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के अलावा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। लंबा बैकअप देने के लिए Galaxy F41 में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो 15W फास्ट चार्जिंग के साथ आती है।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker