सीतापुर : रेलवे स्वास्थ्य निरीक्षक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

सीतापुर, । रेलवे कॉलोनी में रह रहे स्वास्थ्य निरीक्षक ने शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लेकिन अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि स्वास्थ्य निरीक्षक ने आत्महत्या क्यों की थी।

मूलरुप से झांसी जनपद के थाना मोठ इलाके में रहने वाले 32 वर्षीय नरेन्द्र सिंह रेलवे में स्वास्थ्य निरीक्ष के पद पर सीतापुर में बीते पांच सालों से तैनात है। वह रेलवे की कॉलोनी में पत्नी के साथ रहते थे।

नरेन्द्र ने पत्नी की साड़ी से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली है। घटना की जानकारी होने पर पत्नी ने पुलिस को सूचना देते हुए परिवार के लोगों को इसकी जानकारी दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पूछताछ की। लेकिन उन्होंने आत्महत्या क्यों की है इसके पीछे का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। स्टेशन अधीक्षक ने बताया कि नरेन्द्र सिंह सीतापुर रेलवे में स्वास्थ्य निरीक्षक के पद पर कार्यरत थे। लगभग 5 वर्षों से मैं उन्हें जानता था। वह पूरी ज़िम्मेदारी से अपनी ड्यूटी करते थे। स्टेशन परिसर में स्वास्थ्य व साफ सफाई का कार्य उन्ही की निगरानी में था। शांत स्वभाव के नरेन्द्र ने आत्महत्या जैसा दुःखद कदम क्यों उठाया इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गयी है।

Back to top button
E-Paper