कौशल विकास मिशनः 21 जनवरी को होगा वृहद्व रोजगार मेले का आयोजन


शहजाद अंसारी
बिजनौर। जिलाधिकारी रमाकान्त पाण्डेय ने जानकारी देेते हुए बताया कि आगामी 21 जनवरी को सुबह दस बजे जिला सेवायोजन कार्यालय, औद्यौगिक प्रशिक्षण संस्थान एवं उ0प्र0 कौशल विकास मिशन, बिजनौर के संयुक्त तत्वाधान में नगीना रोड स्थित वीर कुवंर इन्टीट्यूट ऑफ टेक्नालॉजी (टज्ञप्ज्) में एक वृहद्व रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें तकनीकी एवं गैर तकनीकी पदांे पर भर्ती के लिए विभिन्न कम्पनियों को आमंत्रित कया गया है।

उन्होंने बताया कि किसी भी ट्रेड से आईटीआई उत्तीर्ण, कौशल विकास प्रमाण पत्र धारक, हाईस्कूल, इन्टर मीडिएट, स्नातक आदि योग्यताधारक 18 से 40 वर्ष तक आयु के अभ्यर्थी अपने बायो डाटा, एक रंगीन फोटो एवं समस्त मूल प्रमाण पत्रों सहित रोजगार मेले में प्रतिभाग कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि रोजगार मेले में प्रतिभाग करने वाले सभी प्रतिभागियों को शासन एवं प्रशासन द्वारा कोविड-19 से संबंधित दिशा-निर्देशों का अनुपालन करते हुए मास्क का अनिवार्य रूप से प्रयोग करना होगा।

जिलाधिकारी रमाकान्त पाण्डेय ने बताया कि जो बेरोजगार अभ्यर्थी सेवायोजन विभाग की वेबसाईट ेमूंलवरंदण्नचण्दपबण्पद पर पंजीकृत हैं, वह पोर्टल पर अपनी जॉब सीकर आई0डी0 एवं पासवर्ड का प्रयोग करके अपने जिले में आयोजित होने वाले मेलों में भाग लेने के लिए अपनी धारित योग्यता के अनुरूप पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं तथा आगामी 21 जनवरी,2021 को वीकेआईटी, नगीना रोड के परिसर मंे आयोजित होने वाले वृहद्व रोजगार मेले में सम्मलित हो सकते हैं। उन्होंने बताया कि उक्त सम्बन्ध में और अधिक जानकारी के लिए जिला सेवायोजन कार्यालय, बिजनौर से सम्पर्क स्थापित किया जा सकता है।

Back to top button
E-Paper