SSR केस: वकील विकास सिंह का दावा, ‘एम्‍स के डॉक्‍टर ने बताया-सुशांत सिह राजपूत का गला घोंटा गया’

नई दिल्ली: 

Loading...

Sushant Singh Rajput case: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput case) के परिवार के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने दावा किया है कि इस केस में फोरेंसिंक जांच करने वाली एम्‍स की टीम का हिस्‍सा रहे एक डॉक्‍टर ने उन्‍हें बताया  कि बॉलीवुड एक्‍टर (सुशांत) का गला घोंटाा गया और उन्‍होंने खुदकुशी नहीं की है जैसा कि दावा मुंबई पुलिस ने अपनी जांच में किया था.गौरतलब है कि सुशांत राजपूत को उनके मुंबई स्थित घर पर जून माह में मृत पाया गया था.

वकील विकास सिंह ने शुक्रवार को एक ट्वीट किया कि वे केंद्रीय जांच ब्‍यूरो (CBI) की तफ्तीश से परेशान हो गए हैं और डॉक्‍टर ने उन्‍हें बहुत पहले ही बता दिया था कि सुशांत की बॉडी के फोटो संकेत देते हैं कि उन्‍हें गला घोंटकर मारा गया है.गौरतलब है कि 34 साल के सुशांत को 14 जून को उनके मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाया गया था. मुंबई पुलिस ने इसे आत्‍महत्‍या बताया था. इस बात की जांच चल रही है कि क्‍या सुशांत डिप्रेशन से गुजर रहे थे? करीब एक माह बाद सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बिहार में केस दर्ज कराया था जिसमें गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार पर सुशांत को आर्थिक और मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया था. सुशांत के पिता ने यह भी आरोप लगाया था कि उनके बेटे के अकाउंट से करोड़ों रुपये निकाले गए. मामले में इस समय तीन एजेंसियां जांच कर रही हैं. जहां सुशांत की मौत मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई कर रही है, वहीं वित्‍तीय पहलू से जुड़े मामले की जांच प्रवर्तन निदेशालय (ED)और मामले से जुड़े ड्रग्‍स के एंगल की जांच नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) कर रहा है.

एनसीबी ने मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया को गिरफ्तार किया है. रिया पर आरोप है कि वह अपने बॉयफ्रेंड सुशांत के लिए ड्रग्‍स का इंतजाम करती थी. सुशांत मामले में बड़े ड्रग्स कनेक्शन की खुलासा करने वाली नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में कई अहम राज उगलवाए हैं. खबर है कि रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने दिए अपने बयान में बड़ा खुलासा किया है. 16/2020 केस में दर्ज NDPS 67 के तहत दिए अपने बयान में रिया ने ने बॉलीवुड के कई लोगों के नाम बताए हैं. सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर उसने इन नामों का खुलासा किया है.सूत्रों के अनुसार रिया ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्‍स का इंतजाम करने की बात स्‍वीकारी है. यही नहीं, उन्‍होंने कुछ मौकों पर ड्रग्‍स लेने की बात भी मानी है. 

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker