गाड़ी के कागज न दिखाना पड़ा महंगा, पुलिसकर्मी ने युवक के सिर में घोंप दी चाबी

देहरादून: चेक पोस्ट पर गाड़ी के कागज नहीं दिखाना एक युवक को भारी पड़ गया। मौके पर तैनात पुलिस के सिपाहियों ने बाइक से चाबी निकालकर युवक के सिर में ही घोंप दी। घटना से गुस्साएं लोगों ने थाने पर पथराव कर दिया। इस मामले में तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। 

यह मामला देवभूमि उत्तराखंड के रुद्रपुर का है। मिली जानकारी के अनुसार रम्पुरा निवासी दीपक सोमवार देर रात अपने पड़ोसी प्रेमप्रकाश के साथ मोटरसाइकिल से पेट्रोल पंप की ओर जा रहा था। इस दौरान उन्होंने हेलमेट नहीं लगा रखा था। इंदिरा चौक पर पुलिस टीम ने उसे रोका और गाड़ी के कागज दिखाने को कहा। 

Loading...

युवकों ने कागज नहीं दिखाने को लेकर जब सिपाहियों से भिड़ गए तो गुस्साए सिपाहियों ने बाइक की चाबी निकाली और दीपक के माथे पर चाबी दे मारी जो उसके माथे में धंस गई। दीपक को अस्पताल ले जाया गया। जब यह सूचना उसके इलाके के लोगों को मिली तो उन्होंने थाने के बाहर इकट्ठा होकर बवाल काटा। बवाल बढ़ता
देख आरोपी सिपाही विजय कार्की भागने लगा लोगों ने उसे पकड़कर उसकी धुनाई कर दी। आक्रोशित भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। 

इस पर प्रदर्शनकारियों का पारा चढ़ गया उन्होंने थाने पर पथराव कर दिया। इसमें चार पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है। स्थानीय विधायक ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया तब जाकर मामला शांत हुआ।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker