बरेली में चोरों के हौसले बुलंद , अब कुमार टॉकीज़ में कपड़े की दुकान को बनाया निशाना

बरेली। लॉक डाउन के बाद अनलॉक प्रक्रिया शिरू होने से व्यापारियों को थोड़ी राहत मिली थी लेकिन शासन द्वारा निर्देशों में रोस्टर चेंज होने पर व्यापारियों की सुरक्षा राम भरोसे नज़र आ रही है इस दौरान चोर पुलिस को चुनौती देकर चोरी करने में जुट गए हैं।  थाना कोतवाली क्षेत्र के कुमार टॉकीज़ में चोरों ने गारमेंट्स की दुकान का ताला तोड़कर करीब दस हजार रुपये की नकदी समेत बीस हजार का माल पार कर दिया। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के कुमार टॉकीज़  में ज़ ए मार्किट में बाबा गारमेंट्स के नाम से दुकान है। जिसमें दुकानें रोस्टर के प्लान के हिसाब से खुल रही है।सोमवार को बाबा गारमेंट्स का दिन था इस बीच रात करीब 7 बजे राकेश कुमार भसीन दुकान बंद करके घर चले गए थे। वही बुधवार सुबह जब  राकेश कुमार के सामने वाले दुकान खोलने पहुंचे तब उन्होंने बाबा गारमेंट्स का आधा शटर के साथ दुकान का ताला टूटा देखा उन्होंने राकेश कुमार को फोन किया तब  उनको चोरी का पता चला। उसने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

वही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। उधर दुकानदार राकेश कुमार भसीन के अनुसार चोर करीब दस हजार रुपये की नकदी, कपड़ो समेत करीब बीस हजार रुपये का माल चोरी करके ले गए हैं। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। जल्द ही चोरी का खुलास किया जाएगा।

Back to top button
E-Paper