VIDEO : प्रधानमंत्री मोदी का शिवभक्त रूप, भोले नाथ के इस गाने पर थिरके मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की हर गतिविधि मीडिया में सुर्खियां बटोरने लगती है ऐसा ही हुआ जब नरेंद्र मोदी वाराणसी के घाट पर देव-दिवाली अवसर पर एक गाने पर थिरकते नजर आए.. मोदी जी का देव दीपावली वाला वीडियो ना सिर्फ जबरदस्त वायरल होने लगा.. बल्कि उस गाने को भी लोग सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करने लगे.. बाबा भोले नाथ पर गाए हुए गाने के जबरदस्त बोल ने शिव भक्तों में धूम मचा दी..

गाने के बोल “काल के महाकाल” के लेखक और गायक सुदीप गोस्वामी लखनऊ के रहने वाले हैं पिछले कई वर्षों से सुदीप मुंबई में रहकर कई गानों को गा चुके है.. अपने इस गाने को बाबा भोले नाथ को समर्पित करते हुए सुदीप का कहना है कि शिव भक्त नरेन्द्र मोदी जी के इस गाने पर थिरकने के बाद उनका शिव भक्तों के लिए गाए इस गाने का उद्देश्य पूरा हो गया..

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गाने पर थिरकने वाले वीडियो को जैसे ही अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.. कई दिग्गजों की प्रोफाइल पर भी “शिव शंकर शम्भू महादेव, शिव शंकर शम्भू महाकाल” गाना छा गया.. और रातों रात लाखों लोगों ने गाने को पसंद करते हुए अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया.. और गायक सुदीप गोस्वामी सोशल मीडिया के स्टार बन गए..

Back to top button
E-Paper