VIDEO: RR की जीत के बाद मैदान पर ठुमके लगाकर नांचने लगे रयान पराग

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2020 का 26वां लीग मुकाबला दुबई के मैदान पर खेला गया. इस मैच में एक रोमांचक मैच में राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को 5 विकेट से हराया.मैच में राजस्थान रॉयल्स को 159 रनों लक्ष्य मिला था. जिसके जवाब में राजस्थान की शुरुआत बेहद खराब रही हैं और सिर्फ 78 रनों पर आधी टीम पवेलियन लौट गई. 

जिसके बाद राजस्थान के लिए लगभग असंभव दिखाई दे रही हैं लेकिन राहुल तेवतिया और रयान पराग की जोड़ी ने अद्भुत बैटिंग करते हुए अपनी टीम को 5 विकेट जीत दिला थी.


मैच में राहुल तेवतिया ने 28 गेंदों पर 4 चौको और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 45 रन बनाये जबकि रयान पराग ने 26 गेंदों पर 2 छक्के और 2 चौकों की मदद से नाबाद 42 रन बनायें.     

मैदान पर नांचे रयान पराग

Loading...

राजस्थान रॉयल्स को अंतिम 2 गेंदों पर 2 रनों की दरकार थी, जिस दौरान रयान पराग ने खलील अहमद की गेंद पर शानदार छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई.

जीत दर्ज करने के बाद पराग मैदान पर ठुमके लगाकर नांचने लगे, जिसे देखकर सभी अपनी हंसी रोक पायी, बेहद कम समय में ये विडियो भी तेजी से वायरल हो गई हैं.

देखें विडियो:-

इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. जिसके बाद जॉनी बेयरस्टो और डेविड वार्नर की सलामी जोड़ी इस बार अच्छी शुरुआत देने में सफल नहीं पायी.

बेयरस्टो 19 गेंदों पर सिर्फ 16 रन बनाकर आउट हुए. जिसके बाद मनीष पांडे और डेविड वार्नर ने पारी को संभाला और स्कोर को 100 के करीब पंहुचा. इस दौरान कप्तान डेविड 48 गेंदे खेलने एक बाद 48 रनों पर बोल्ड हुए.

पारी के अंत में मनीष पांडे और केन विलियम्सन की शानदार पारियों की मदद से 20 ओवरों में 158/4 का स्कोर बनाया. पांडे ने 44 गेंदों पर 54 रनों की पारी खेली जबकि केन ने 12 गेंदो नाबाद 22 रनों की तूफानी पारी खेली.

राजस्थान रॉयल्स की ओर से जोफ्रा आर्चर, कार्तिक त्यागी और जयदेव उनाद्कट ने 1-1 विकेट ली.

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker