अगर आप भी बनना चाहते हैं अंबानी जैसा अमीर, तो ये टोटका लिखेगा आपकी नई तकदीर

हर व्यक्ति अपने जीवन में धनवान बनना चाहता है। सबकुछ होने के बावजूद भी माँ लक्ष्मी की कृपा न होने के करण अधिक परेशानियों का सामना करना पड़ता है। शुक्रवार के दिन किए जाने वाले कुछ असरदार उपायों से व्यक्ति के जीवन की आर्थिक परेशानी दूर होती है और घर में धन का आगमन होता है। कई बार व्यक्ति के खूब चाहने और मेहनत करने के बावजूद ये सब हासिल नहीं होता है। हर व्यक्ति चाहता है कि उसके घर में मां लक्ष्मी का वास बना रहे लेकिन लगातार कोशिशों के बाद भी पैसा घर में आता तो है लेकिन लंबे समय तक नहीं रुक पाता। ऐसे में शुक्रवार को इन परेशानियों का हल बताया गया है।

माँ लक्ष्मी की पूजा-अराधना करने से घर में सुख शांन्ति और धन की कमी नहीं होती। मान्यता है कि अगर किसी भी व्यक्ति के जीवन में आर्थिक संकट आ रहा है और मां लक्ष्मी की कृपा उसपर बरस जाए तो उसके जीवन के सभी दुःख दूर हो जाते हैं। अगर टोटकों को आपने पूरा कर लिया तो मां लक्ष्मी आपसे प्रसन्न हो जाएंगी।

जानिए क्या है धनवान बनने के टोटके

शुक्रवार की रात 10 बजे के बाद घर पर पड़ी चौकी पर एक कलश रखें। शुद्ध केसर से स्वस्तिक का चिह्न बनाएं और उसमें जल भर दें। और कलश में कुछ मात्रा में चावल, दूर्वा और एक रुपया डाल दें। एक छोटी प्लेट में चावल भरें और चौकी पर रखे कलश के ऊपर रख दें। फिर श्रीयंत्र की स्थापना करें। और चौमुखी दीपक जलाकर चावल और कुमकुम से इसका पूजन करें। इसके बाद देवी मां लक्ष्मी का 10 मिनट तक ध्यान रखें।

कहा जाता है शुक्रवार को यह असरदार उपाय करने से व्यक्ति के जीवन की सभी मनोकामनाएं जल्द पूर्ण होती हैं। ऐसा करने से घर-परिवार में कभी किसी भी तरह की आर्थिक परेशानियाँ नहीं आती है। और ध्यान रहे इस टोटके के बारे में किसी को न बताऐं। अगर किसी को बताते हैं तो यह कार्य कभी सिद्ध नहीं होगा।

Back to top button
E-Paper