इन दूल्हों को देख आप नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी, तीसरे का तो जवाब ही नहीं !

ज्यादातर लोगों को कभी न कभी शादी करनी ही पड़ती है. शादी के बाद चाहे लड़का हो या लड़की दोनों की जिंदगी में कई बदलाव हो जाते हैं, हर कोई अपने से ज्यादा खूबसूरत और काबिल पार्टनर की इच्छा रखते हैं, लेकिन कहते हैं कि जुड़ी हमारे चाहने से नहीं बनती भगवान ने पहले ही हर किसी की जुड़ी बनाकर भेजी होती है. वही आज हम आपको कुछ ऐसे दूल्हों और जुड़ियों की तस्वीरें दिखने जा रहे हैं, जिसे देख आप चाहकर भी अपनी हंसी को रोक नहीं सकेंगे.

शादी पक्की होने के बाद महीनों तक शादी की तैयारियां होने लगती है खासतौर पर दुल्हन और दुल्हा के कपड़ो की. वहीं दूल्हे की इच्छा रहती है कि उसका पहनावा औरों से अलग और आकर्षक रहें, लेकिन इस दुल्हन का पहनावा तो सच में कुछ ज्यादा ही अलग है, फलों से बने कपड़े सच में लोगों को आकर्षित कर रहे हैं और चाहकर भी हंसी रोकी नहीं जा रही है.

इन दोनों की जोड़ी भी क्या कमाल की है, एक छोटी और पतली है तो दूसरा उसका उल्टा इसे कहते हैं रब ने बना दी जोड़ी नंबर वन.

इस जेड़ी को देखकर तो हम ये ही कहेंगे कि ऐसा लग रहा है जैसे काली रात के साथ चांदनी ने दोस्ती कर ली हो. अब इनती खूबसूरत पत्नी को तो जनाब आपको जमाने से छुपाकर ही रखना पड़ेगा.

जरा इन्हें तो देखिए इस शादी में दूल्हे से ज्यादा खुश तो दुल्हन नजर आ रही है, कहीं ये खुशी इसलिए तो नहीं की अब बेटा बचकर जाएगा कहा.

वाह! वाह! चाचा जान बहुत खुब लगता है खुदा से कुछ ज्यादा ही अच्छा कनेक्शन बना रखा है, इसलिए तो दुआ मांगने की उम्र में दुल्हन मांग ली. ज्यादा खुश होने से पहले अपनी सेहत का थोड़ा ख्याल जरूर रखना.

Back to top button
E-Paper