इन सितारों ने प्यार पाने को अपना लिया इस्लाम, पांचवा नाम कर देगा आपको हैरान

बॉलीवुड के कई सारे मशहूर अभिनेत्रियां है जिनके बारे में आप जानते ही हैं। आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की उन 5 स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने प्यार हासिल करने के लिए इस्लाम धर्म अपनाया था।

5.महेश भट्ट
बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट शादीशुदा होने के बावजूद भी मुस्लिम लड़की सोनी राज़दान से प्यार हो गया था और इन्होंने हिंदू मैरिज एक्ट से बचने के लिए मुस्लिम धर्म अपनाकर सोनी राज़दान से शादी कर ली थी।
4.अमृता सिंह

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह और अभिनेता सैफ अली खान के बीच बहुत दिनों से अफेयर था। अमृत सिंह प्यार हासिल करने के लिए इस्लाम धर्म अपनाकर अभिनेता सैफ अली खान से शादी की थी।

3.ममता कुलकर्णी

दोस्तों बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ममता कुलकर्णी का इस्लाम धर्म कबूल ने के पीछे एक बड़ा बजह है कि उनके बॉयफ्रेंड विक्की गोस्वामी को ड्रक्स तस्करी के बजह से दुबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जिसके वजह से विक्की को 25 साल सजा सुनाई गई थी। अपना सजा कम करवाने के चक्कर में विक्की ने इस्लाम धर्म अपना लिया था। जिसके बाद उनको साल 2001 में रिहा कर दिया गया। इस वजह से बॉयफ्रेंड विक्की के साथ शादी करने के लिए मजबूरन ममता कुलकर्णी को इस्लाम धर्म अपनाना पड़ा।

2.धर्मेंद्र

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के बीच बहुत दिनों से अफेयर था। बता दे कि धर्मेंद्र पहले से ही शादीशुदा थे। लेकिन वह हेमा मालिनी के साथ शादी करना चाहते थे। धर्मेंद्र अपने पहली बीवी प्रकाश कौर को भी तलाक नहीं देना चाहते थे। धर्मेंद्र हिंदू मैरिज एक्ट से बचने के लिए इस्लाम धर्म अपनाकर हेमा मालिनी से शादी की थी।

1.आयशा टाकिया

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आयशा टाकिया से बहुत दिनों तक मुस्लिम लड़का फरहान आज़मी के साथ अफेयर था। इन्होंने प्यार हासिल करने के लिए हिंदू धर्म से इस्लाम धर्म अपनाकर फरहान आज़मी के साथ शादी की थी।

Back to top button
E-Paper