इस एक्टर को अच्छे से आता है महिलाओं की हिफाजत करना, तस्वीरें आपको भी बना देंगी उनका दीवाना

फिल्म जगत में कई बड़े बड़े सितारे मौजूद है, हर कोई सितारा अपने आप को ही सबसे बेस्ट दिखाना चाहता है। और इस के लिए वे कुछ न कुछ खास करते रहते है,  ऐसे में  एक  स्टार एक्टर कभी भीड़ में एक्ट्रेस पर हो रहे अत्याचार को देखकर ही निकल जाते हैं। लेकिन ये सुपरस्टार करता है हमेशा साथी एक्ट्रेस और महिलाओं की सुरक्षा। उन्ही सितारों में खिलाडी कुमार का नाम भी आता है।

बॉलीवुड के खिलाडी अभिनेता अक्षय कुमार महिलाओ के बहुत इज्ज़त करते है, अक्षय कुमार एक ऐसे स्टार हैं जो हमेशा ही साथ में रहने वाली एक्ट्रेस की सुरक्षा करते हैं। एक बार जब अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा किसी फिल्म के प्रमोशन के दोरान गए थे तो वहां भीड़ बेकाबू हो गई और अक्षय कुमार ने अपनी प्रवाह किये बैगर सोनाक्षी को पहले बाँहों से लेकर बचाया।

इसी तरह खिलाडी कुमार ने अजमेर की दरगाह पर गए थे तब भी कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें ही आगे आना पड़ा सोनाक्षी को बचाने के लिए।

इतना ही नहीं उन्होंने तो एक बार फिल्म सिंह इस ब्लिंग के प्रमोशन के दौरान एमी को ट्रेक्टर से गिरने से भी बचाया था। अगर वो गिर जाती तो उन्हें काफी ज्यादा चोट आती।

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ ने कई फ़िल्में साथ में की थी। जब फिल्म के प्रोमोशन का समय आता है तो अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ भी जाती थी। उनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हैं और यही वजह है कि भीड़ बे काबू हो जाती है।लेकिन अक्षय कुमार ने उन्हें भी एक बार भीड़ से बचाया था।

Back to top button
E-Paper