एक्ट्रेस करीना कपूर ने पहनी 50 हजार की टी-शर्ट, लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल !

बॉलीवुड अभीनेत्री करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह हर बार अपनी बात बेबाकी से बोलती हुई नज़र आती हैं. वह अपने चाहने वालों को अपनी रोज की जिंदगी से जुड़े भी अपडेट देती रहती हैं. वह ये सारी चीजें अपनी फोटोज और वीडियोज को डालकर भी देती हैं. इसके अलावा करीना कपूर फैशन को लेकर भी काफी ज्यादा खबरों में बनी रहती हैं और अपने स्टाइलिश लुक और सेंस के लिए भी लाइमलाइट में रहती हैं. बता दें कि इन दिनों वह अपने हाल के लुक को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. एक तरफ उनकी चर्चा हो रही है तो वहीं दूसरी ओर वो काफी ज्यादा ट्रोल हो रही हैं.

दरअसल, करीना कपूर मुंबई में एक व्हाइट टी-शर्ट और काले कलर के फिट डेनिम में स्पॉट हुईं थीं. उन्होंने अपने लुक को गॉगल और बूट के साथ कैरी किया था. उन्होंने एक हाथ में कप लिया हुआ है तो वहीं दूसरी हाथ में वो मोबाइल लिए नज़र आ रही हैं. लेकिन करीना के इस लुक में जिसने सबका ध्यान खींता है वो करीना का सफेद टी-शर्ट है, क्योंकि इस टी-शर्ट की कीमत बहुत ज्यादा हैं. जी हां करीना ने जो टी-शर्ट पहन रखा है वो 50 हजार रुपए से भी ज्यादा की है. वहीं यूजर्स को जब से इस बात की खबर लगी है वो कह रहे हैं कि ऐसी टी-शर्ट 200 रुपए में मिल जाती है.

जानकारी दें कि पैपराजी विरल भयानी के पोस्ट के मुताबिक इस टी-शर्ट की प्राइस हजार रुपए से भी ज्यादा है. ये टी-शर्ट इंटरनेशनल ब्रांड गुच्ची की है. इन फोटोज को शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा,”करीना कपूर ने जो टी-शर्ट पहनी है उसकी प्राइस 50 हजार रुपए है. ” वहीं लोग इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं और अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कह रहे हैं कि ऐसी टी-शर्ट तो 200 रुपए से लेकर 500 रुपए तक में मिल जाती है.

यूजर की बात करें तो एक ने लिखा,”रुक जाओ कुछ वक्त में लिंकिंग रोड में 200 रुपए में मिलने वाला है.” वहीं, एक यूजर ने लिखा,”इस टी-शर्ट मैं अगले साल होली पर पहने वाली हूं. ” दूसरे यूजर ने लिखा,”हमारे यहां 300 की मिल जाएगी.” वहीं कुछ लोगों ने तो करीना के इस लुक को बहुत वाहियात बताया है. उन्हें करीना का ये स्टाइल बिल्कुल अच्छा नहीं लगा.

करीना कपूर के काम की बात करें तो वो अभी आमिर खान स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखने वाली हैं. इसके अलावा वह करण जौहर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘तख्त’ में भी दिखने वाली हैं.

Back to top button
E-Paper