एक उंगली में इतनी अंगूठियों का राज खोल दीं एकता कपूर, जानकर रह जाएंगे भौंचक्के !

फिल्म जगत में एक से बढ़कर एक हस्तियां मौजूद हैं जो अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं लेकिन टीवी जगत में भी कुछ ऐसी हस्तियां है जिनके बारे में आए दिन कोई न कोई बातें सामने आती ही रहती है। दरअसल आज हम बात कर रहे हैं टीवी क्वीन के नाम से जानी जाने वाली एकता कपूर के बारे में जो कि अपने शोज के कारण काफी ज्यादा सूर्खियों में रहती है। वैसे तो इस इंडस्ट्री में एकता कपूर ने महज 19 साल की उम्र में ही कदम रख दिया था लेकिन इस बात में भी कोई 2 राय नहीं है कि पिछले 25 साल से इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को लगातार एक चीज दे रही हैं, एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट।

दरअसल एकता अपने सीरियल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी कई बार सूर्खियों में आ जाती है। वहीं यह भी बता दें कि इधर बीच हाल ही में टीवी क्वीन एक इवेंट में पहुंची जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के कुछ खुलासे किए। इन खुलासों में सबसे अहम और सबसे बड़ा खुलासा किया जिसका हरक किसी को बरसों से इंतजार रहा हैं।

इतना ही नहीं आपने अगर कभी गौर किया भी होगा तो देखा होगा कि एकता कपूर अपने हाथों में कितनी ढ़ेर सारी अंगूठियां धारण किए हुए हैं। हर बार लोग सोचते थें कि आखिर एकता इतनी अंगूठियां क्यों पहनती हैं लेकिन इस बात का जवाब किसी को भी नहीं मिल पाता था। लेकिन जब हाल ही में एकता से यह सवाल किया गया कि वे अपने हाथों में कितनी अंगूठियां पहनती हैं? तो उन्होने जवाब दिया कि मैं अब अक्सर सोचती हूं कि काश मेरी ज्यादा उंगलियां होती क्योंकि मैंने अब हर उंगली पर दो-तीन अंगूठियां पहननी शुरू कर दी हैं। मैं 14 अंगूठियां पहनती हूं और मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं। मेरी मां तो ये भी कहती हैं कि मेरी उंगलियां खत्म हो जाएंगी।

एकता कपूर के लिए यह कहना गर्व की बात होगी कि उन्होंने इतने कम उम्र से ही टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक अपना राज जमाया, एकता हर रोज मंदिर भी जाती हैं। अपनी फिल्मों की शूटिंग करने से पहले एकता हमेशा मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर जाती हैं। कहा तो यह भी जाता है कि वे ज्योतिष और अंकगणित में विश्वास करती हैं। इसके अलावा वे 3,6, और 9 नंबर को अपने लकी नंबर मानती है।

Back to top button
E-Paper