ऐसी लड़कियां होती हैं दिमाग से बहुत गरम, नहीं होती किसी से भी हैंडल

हर किसी का स्वभाव अलग आलग होता हैं. कोई ज्यादा ही स्मार्ट होता हैं तो कोई बेवक़ूफ़ होता हैं. किसी को अधिक गुस्सा आता हैं तो कोई शांत स्वाभाव का होता हैं. इसी तरह कोई सीधा साधा और शांत स्वाभाव का होता हैं तो कोई बहुत तेज़ तर्राट टाइप का होता हैं. इंसान के अंदर के ये सभी अलग अलग नेचर उसमे बचपन से ही देखने को मिल जाते हैं. दरअसल जब आपका जन्म होता हैं तो उस दिन आपकी राशि से सम्बंधित गृह नक्षत्र ही आपका बेसिक स्वाभाव तय कर देते हैं.

इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसे नाम बताने जा रहे हैं जिनकी जातक महिलाएं स्वाभाव में काफी तेज़ होती हैं. इन महिलाओं का ना सिर्फ दिमाग तेज़ होता हैं बल्कि इनका व्यवहार और काम करने का तरीका भी काफी तीखा और तेज़ किस्म का होता हैं. तो चलिए एक एक कर इन नाम वाली महिलाओं की कुछ ख़ास खूबियों को जान लेते हैं.

A नाम वाली लड़कियां

इस नाम की लड़कियां बड़ी ही चंट और चालाक होती हैं. ये दूसरों से अपना काम निकलवाना अच्छे से जानती हैं. इनके दिमाग में हमेशा चाले और साजिशें चलती ही रहती हैं. यदि आप ने इन्हें गलती से अपना दुश्मन बना लिया तो आपकी खैर नहीं हैं. इनका सबसे बड़ा हथियार इनकी बातचीत होती हैं. ये अपनी बातचीत से लोगो को ऐसे जाल में फंसाती हैं कि कई बार सामने वाला भी इनकी चाल को समझ नहीं पाता हैं.

G नाम वाली लड़कियां

इस नाम की लड़कियां बिलकुल मुंहफट और बेशर्म होती हैं. ये कभी भी किसी के सामने कुछ भी बोल सकती हैं. इन्हें इस बात की जरा भी परवाह नहीं होती हैं कि सामने वाला इनके बारे में क्या सोचता हैं. ये एक एटम बम होती हैं. जो गुस्सा आने पर कभी भी, किसी के ऊपर भी फट सकती हैं. यदि आप ने गलती से इनसे पंगा ले लिया तो आपको खैर नहीं होती हैं. वैसे तो ये लड़कियां दिल की बड़ी अच्छी होती हैं और इनका मन भी साफ़ होता हैं. इसलिए ये सब कुछ सामने वाले को मुंह पर कहना पसंद करती हैं. पास इनका लोगो से डील करना का तरीका थोड़ा लाउड होता हैं.

P नाम वाली लड़कियां

इस नाम की लड़कियां किसी से भी नहीं डरती हैं. ये लोगो से पंगा लेने में सबसे आगे रहती हैं. यदि आप इनके सतह कुछ गलत करते हैं तो ये आपका हेड़ फेड़ के रख देती हैं. ये लड़कियां दूसरों की बेज्जती करने में माहिर होती हैं. खासकर कि इनके दुश्मन इनके सामने थोड़ी देर भी टिक नहीं पाते हैं. ये कभी धोखा या झूठ बर्दाश्त नहीं कर सकती हैं. इसलिए यदि आप इन्हें धोखा देते हैं तो ये आपकी बैंड बजा कर ही दम लेती हैं.

नोट: ये सभी बातें इस नाम वाली 75 प्रतिशत लड़कियों पर ही लागू होती हैं. हो सकता हैं कि बाकी की 25 प्रतिशत लड़कियां इतनी तेज़ मिजाज वाली ना हो.

Back to top button
E-Paper