कंगना रनौत पर कोर्ट सख्त- अगली सुनवाई में पेश नहीं हुईं तो जारी होगा वॉरंट

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों के साथ ही विवादों के कारण भी चर्चा में बनी रहती हैं। कंगना रनौत के खिलाफ मशहूर गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने मानहानि का मुकदमा (Javed Akhtar defamation case) दर्ज किया हुआ है। इस केस की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कंगना के पर तीखी टिप्पणी की है। कंगना रनौत केस की सुनवाई में हाजिर नहीं हो रही हैं जिस पर कोर्ट ने सख्त नाराजगी जाहिर की है।

मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कंगना रनौत को अगली सुनवाई यानी 1 सितंबर को कोर्ट में पेश होने को कहा है। कोर्ट ने अपनी टिप्पणी में आगे कहा है कि अगर इस बार कंगना रनौत कोर्ट में पेश नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वॉरंट जारी किया जाएगा।

बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत ने अपने वकील के जरिए कोर्ट में याचिका दाखिल की थी और जावेद अख्तर के मानहानि मामले में कोर्ट में पेश होने से हमेशा के लिए छूट मांगी थी। कोर्ट ने कंगना की इस याचिका को खारिज कर दिया था। कंगना ने अपने पक्ष में यह दलील दी थी कि वह काम के सिलसिले में देश-विदेश के अलग-अलग भागों में रहती हैं ऐसे में हर सुनवाई में पेश नहीं हो सकती हैं।

गौरतलब है कि कंगना रनौत ने पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में गीतकार जावेद अख्तर के बारे में कई आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं। कंगना ने जावेद अख्तर पर आरोप लगाया था कि वह बॉलिवुड में गुटबाजी करते हैं। इसके बाद जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कर दिया था।

Back to top button
E-Paper