कंपनी ने किया कंफर्म : 23 मार्च को लॉन्च होगा वनप्लस 9R स्मार्टफोन, मिलेंगे ये फीचर !

23 मार्च को वनप्लस अपने वनप्लस 9 और 9 प्रो को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगा। गौर करने वाली बात यह है कि इन दो स्मार्टफोन के साथ कंपनी दमदार स्पेसिफिकेशन से लैस वनप्लस 9R भी भारतीय बाजार में उतारेगी। कंपनी के सीईओ पीट लाउ ने एक मीडिया इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि की। शुरुआत में इसकी वनप्लस 9 लाइट होने के अफवाह थी और बाद में कहा गया था कि इसे वनप्लस 9E कहा जाएगा।

वनप्लस 9R में मजबूत फ्लैगशिप एक्सपीरियंस मिलेगा
लाउ ने कहा कि वनप्लस 9R स्मार्टफोन अधिक सुलभ प्राइस पॉइंट पर एक मजबूत फ्लैगशिप एक्सपीरियंस प्रदान करेगा। अन्य दो वनप्लस 9-सीरीज स्मार्टफोन की तुलना में अधिक सस्ता होने के बावजूद, वनप्लस 9R में हाई स्क्रीन रिफ्रेश रेट और 5G सपोर्ट होने की उम्मीद है।

इंटरव्यू में लाउ ने कहा कि- वनप्लस 9R में “स्मूथ स्क्रॉलिंग, इमर्सिव गेमिंग कंट्रोल्स और एक बेहतर व्यूइंग एक्सपीरियंस” होगा, जो फ्लैगशिप जैसा अनुभव लाने के लिए होगा। हालांकि, उन्होंने इसकी कीमत के बारे में कोई सफाई नहीं दी है, लेकिन यह हिंट जरूर दिया है कि यह नया फोन मिड-रेंज प्राइस सेगमेंट में आएगा। इसे कंपनी के 2021 के पोर्टफोलियो में “प्रीमियम-टियर डिवाइस” के रूप में भी मेंशन किया गया है।

नया स्मार्टफोन मोबाइल गेमर्स को टार्गेट करेगा
लाउ ने कहा कि वनप्लस 9R के साथ योजना “लेटेस्ट तकनीक और क्लास-लीडिंग इंडस्ट्रियल डिजाइन के साथ एक बैलेंस्ड हैंडसेट” लाने के मामले में कंपनी ने पिछले साल वनप्लस नॉर्ड लाने की मुहिम से भी आगे जाना है। स्मार्टफोन मोबाइल गेमर्स को टार्गेट होता है। हालांकि, इसके टॉप हार्डवेयर सपोर्ट या गेमप्ले एक्सपीरियंस के लिए डेडिकेटेड गेम कंट्रोल्स और एक्सेसरीज सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद नहीं है। यह सब आपको एक पारंपरिक गेमिंग फोन पर मिलेगा, जैसे कि हाल ही में लॉन्च किए गए आसुस रोग फोन 5।

वनप्लस 9R: ये हो सकते हैं संभावित स्पेसिफिकेशन
वनप्लस 9R, जिसे पहले वनप्लस 9 लाइट और वनप्लस 9E कहा जा रहा था, में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 690 प्रोसेसर और 90Hz डिस्प्ले होने का अनुमान है। फोन में कई रियर कैमरे होने की भी संभावना है। लाउ की टिप्पणियों ने पुष्टि की कि वनप्लस 9R, वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो के साथ भारत में डेब्यू करेगा। हालांकि, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि किफायती मॉडल भारत के लिए एक्सक्लूसिव या विश्व के अन्य भागों में भी उपलब्ध होगा। वनप्लस 9R के अलावा, लाउ ने भारतीय बाजार में नए स्मार्ट होम प्रोडक्ट लाने की योजना का भी हिंट दिया। हालांकि, उन्होंने अपने लॉन्च के लिए कोई खास समय सीमा नहीं बताई।

Back to top button
E-Paper