कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भी साथ में लोहड़ी को किया सेलिब्रेट, दिए ये रोमांटिक पोज…

बॉलीवुड में हर त्यौहार की धूम होती है, ऐसे में लोहड़ी को कैसे भूल सकते हैं। गुरुवार को जहां पूरे देश में इसे मनाया गया वहीं कुछ फिल्मी जोड़े ऐसे भी हैं, जिनकी ये पहली लहोड़ी थी। कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भी साथ में इस त्यौहार को सेलिब्रेट किया। कटरीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। वो जलती हुई लोहड़ी के सामने विक्की संग खड़ीं हैं। ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहीं कटरीना विक्की के साथ रोमांटिक पोज दे रही हैं।

कैंडिड तस्वीरों में कटरीना और विक्की दोनों ही मुस्कुरा रहे हैं। लुक्स की बात करें तो कटरीना ने लाल रंग का सलवार सूट पहना हुआ है। उसके ऊपर उन्होंने ब्लैक रंग का जैकेट कैरी किया है। वहीं विक्की कौशल ब्लैक हूडी और ट्रैक पैंट पहने हुए हैं। फैन्स कटरीना की इस इंस्टाग्राम स्टोरीज पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

कटरीना और विक्की की शादी को हाल ही में एक महीने पूरे हुए हैं। और वो कोई मौका नहीं छोड़ते अपने रोमांटिक मोमेंट कैप्चर करने का। इससे पहले उन्होंने क्रिसमस और न्यू ईयर भी साथ में सेलिब्रेट किया था। विक्की कौशल आजकल सारा अली खान के साथ ‘लुक्का छुपी’ 2 की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग से वक्त निकालकर मुंबई अपने घर पहुंचे थे और परिवार के साथ त्यौहार सेलिब्रेट किया। विक्की कौशल ने कटरीना के साथ की एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें दोनों ने एक दूसरे को हग किया हुआ था।

बता दें कि पिछले साल 9 दिसंबर को कटरीना और विक्की ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में परिवार और करीबियों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। हालांकि दोनों ने अभी तक फिल्मी दुनियां के अपने दोस्तों को रिसेप्शन पार्टी नहीं दी है। फिलहाल ये जोड़ा शूटिंग में बिजी है, कटरीना जल्द ही ‘टाइगर 3’ की शूटिंग करने वालीं हैं, तो विक्की भी अन्य प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं।

Back to top button
E-Paper