कांग्रेस ने इस हॉट सीट से चुनाव लड़ेंगे सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा, बहन ने कही ये बात!

बॉलीवुड और राजनीति का बहुत पुराना रिश्ता है. आप सब भी जानते होंगे कि कैसे काफी सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटी ऐसे हैं जो बॉलीवुड में काम करने के बाद राजनीति में शामिल हो चुके हैं. ऐसे में आपको जानकारी दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा नहीं बल्कि उनके भाई लव सिन्हा इस बार चुनाव में खड़े हो रहे हैं. जी हां भले वो बॉलीवुड सेलिब्रिटी नहीं है लेकिन वो बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के भाई है. जैसा कि आप जब जानते भी हैं कि लव सिन्हा शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे हैं.

वहीं जब से ये खबर सामने आई है पूरे सिन्हा परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई है. यही वो वजह है जिसके कारण बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने भी शनिवार को अपने भाई लव सिन्हा को उनके उभरते राजनीतिक करियर की शुभकामनाएं दीं हैं. बिहार के आगामी चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर लव पटना से चुनाव लड़ेंगे. सोनाक्षी ने अपनी मां पूनम सिन्हा और कांग्रेस पार्टी के कार्यकतार्ओं के साथ लव की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की.

https://www.instagram.com/p/CGb8_gdpgaq/?utm_source=ig_embed

तस्वीर के कैप्शन में सोनाक्षी ने लिखा, “बिहार चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने वाले मेरे बड़े भाई लव सिन्हा पर मुझे गर्व है. हमें वास्तव में युवाओं और अच्छे लोगों की आवश्यकता है जो हमारे देश के लिए कदम बढ़ाएं और इस नई यात्रा में शामिल होने में उन्हें खुशी महसूस हों! ऑल द बेस्ट भईया.”

सोनाक्षी अजय देवगन अभिनीत फिल्म ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ में पर्दे पर वापसी करेंगी. फिल्म में भारतीय वायु सेना के पायलट विजय कार्णिक की कहानी बताई गई है.

आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे को कांग्रेस ने उम्मीदवार बनाया है. पटना की बांकीपुर सीट से लव सिन्हा इंतेख़ाबी मैदान में उतरेंगे और यहीं से उनका सियासी करियर भी शुरू होने जा रहा है लव सिन्हा ने अपना पर्चा-ए-नामज़दगी दाखिल कर दिया है. लव कांग्रेस दिग्गजों के साथ पर्चा भरने पहुंचे.

शॉटगन के साहबज़ादे लव सिन्हा को इंतेखाबात के दौरान बाहरी होने का ठप्पा परेशान कर रहा है. जिस पर लव सिन्हा ने कहा कि लोग मुझे बाहरी कह रहे हैं इस बात पर मुझे हैरानी हो रही है. मैं यहीं का हूं और आप ही के बीच का हूं. जिनसे मेरा चुनावी मुक़ाबला है उनसे मेरी कोई ज़ाती लड़ाई नहीं है लेकिन इतना ज़रूर कहना चाहूंगा की जमकर मुकाबला होगा.

Back to top button
E-Paper