कानपुर : क्रिकेट के विवाद में साथियों ने दो युवकों को दौड़ाकर मारी गोली

कानपुर । कल्याणुपर थाना क्षेत्र में बुधवार देर शाम आम्रपाली सोसायटी के पास गोली चलने से इलाके के लोग दहशत में आ गये। गोली लगने से दो युवक गंभीर रुप से घायल हो गये और सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है एक हालत बेहद गंभीर है। 


नवाबगंज थानाक्षेत्र के मकड़ीखेड़ा सीएनजी पंप के पास रहने वाले विशाल और बादल मंगलवार को साथियों के साथ घर से कुछ दूर पर क्रिकेट खेल रहे थे। इसी दौरान राणा, गोपी और जीतेन्द्र से उनका झगड़ा हो गया। बताया जा रहा है कि इसी पर राणा आदि लोग खुन्नस खा गये और बुधवार देर शाम जब विशाल अपने साथी बादल के साथ मैनावती मार्ग के आम्रपाली सोसायटी के पीछे खड़ा था, तभी वह लोग आये और सीधे फायर करते हुए घायल कर दिया। गोली चलने से इलाके में हड़कंप मच गया और पुलिस को सूचना दी गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को लखनपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

बताया जा रहा है कि एक के सिर में गोली लगी है और एक के जांघ में गोली लगी है। जिस युवक के सिर पर गोली लगी है उसकी हालत बेहद नाजुक है और आईसीयू में इलाज चल रहा है। बताते चलें कि जिस जगह घटना हुई है उसको लेकर नवाबगंज और कल्याणपुर थाना में सीमा विवाद भी सामने आया। मामला आलाधिकारियों तक पहुंचने पर घटना स्थल कल्याणपुर सुनिश्चित किया गया। थाना प्रभारी कल्याणपुर ने बताया कि गोली मारने वाले युवकों की तलाश तेज कर दी गयी है और जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सीओ अजय कुमार पटेल ने बताया कि अभी प्रथम दृष्टतया क्रिकेट का विवाद सामने आया है और जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button
E-Paper