कानपुर में तीन साल बेटी सहित 31 मरीजों ने दी कोरोना को मात, अस्पतालों से हुई छुट्टी

कानपुर । उत्तर प्रदेश की औद्योगिक राजधानी कानपुर नगर में कोरोना पॉजिटिव मरीज तेजी से सही हो रहे हैं और आंकड़ा एक्टिव केसों का 100 के नीचे भी आ चुका हैं। रविवार को कोरोना से 31 और लोगों ने जंग जीत ली। कोरोना से जंग जीतने वालों में सिपाही की तीन साल की वह लड़की भी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में पिछले दिनों वायरल हुआ था।

उत्तर प्रदेश के कानपुर में स्वास्थ्य विभाग की मेहनत रंग ला रही है और बराबर कोरोना पॉजिटिव मरीज सही हो रहे हैं और उनकी अस्पतालों से छुट्टी की जा रही है। जिन मरीजों की अस्पतालों से छुट्टी की जा रही है उनकी लगातार दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आ रही है और अब इन मरीजों को 14 दिनों तक होम क्वारंटाइन पर रहना होगा। ऐसे में कानपुर में अब तक 243 लोगों ने कोरोना को मात दे दी है। रविवार को 31 और लोगों को अस्पतालों से ताली बजाकर विदाई दे दी गई। जो लोग पूरी तरह से स्वस्थ हो गए, उसमें एलएलआर हैलट अस्पताल से 12, ईएसआई जाजमऊ से 16 और कांशीराम ट्रामा सेंटर से तीन मरीज विदा हुए। इन सभी को तालियां बजाकर अस्पताल से रवाना किया गया है। इसके साथ ही अब कानपुर में कोरोना के एक्टिव केस मात्र 65 पर सिमट गए हैं।

सोशल मीडिया में धूम मचाने वाली बच्ची भी हुई सही

जिन लोगों ने कोरोना को मात दी, उसमें कांशीराम अस्पताल में भर्ती तीन साल की वह बच्ची भी शामिल रही, जिसका वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। रायपुरवा थाने में तैनात सिपाही की यह बेटी जब अस्पताल से विदा हुई तो सबकी चहेती बनकर निकली। छुट्टी होने की जानकारी मिलने पर उसने सामान पैक किया और सभी को बाय भी किया।

Back to top button
E-Paper