काम के बहाने कश्मीर ले गया शाहिद, पहले किया रेप फिर…

राजधानी जयपुर के प्रतापनगर इलाके में महिला को काम का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म और धर्म परिवर्तन करवाने के मामला सामने आया है. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले में जांच शुरु कर दी है.

जानकारी के मुताबिक शाहिद साल 2016 में काम दिलाने का लालच देकर महिला और उसके बेटे को कश्मीर ले गया था. वहां जाने के बाद महिला के बेटे को जान से मारने की धमकी देकर शाहिद ने उसके साथ रेप किया और फिर जबरन धर्मांतरण करा दिया. शाहिद ने महिला का नाम बदलकर सोनम और बेटे का नाम सरफराज कर दिया

पति प्राइवेट नौकरी करता है. पिछले साल उसका परिचय शाहिद से हुआ। आर्थिक स्थिति खराब होने की बात बताई तो शाहिद ने अपने छह अन्य साथियों से परिचय कराया. कहा कि दूसरे शहर में अच्छा काम दिला देंगे. कमाई भी अच्छी होगी. वह झांसे में आ गई और बगैर किसी को बताए आरोपितों के साथ चली गई. बेटे को घर पर ही यह कह कर छोड़ गई कि दो दिन में वापस आ जाएगी. आरोपितों ने यह नहीं बताया कि उसे कहां लेकर जा रहे हैं. दो गाड़ियां बदलते हुए जब वह एक शहर में पहुंची तो पता चला कि उसे कश्मीर लाया गया है. वहां उसे एक कमरे में बंद कर दिया. करीब एक साल तक सभी छह आरोपित उससे दुष्कर्म करते रहे. मना करती तो मारपीट की जाती। भर पेट खाना भी नहीं देते. इस दौरान एक बेटी भी हो गई। इसके बाद बेटी को मारने की धमकी दी जाती थी.

Back to top button
E-Paper