किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है इस क्रिकेटर की पत्नी, तस्वीरे देखकर रह जायेंगे दंग

 टीम इंडिया के क्रिकेटर अकसर मैदान पर अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से चर्चा में रहते हैं, इसके साथ ही अब क्रिकेटर स्टाइलिश भी होते जा रहे हैं, वो अपने स्टाइल स्टेटमेंट पर खूब ध्यान देते हैं, फिर जब क्रिकेटर इतने स्टाइलिश होंगे, तो उनकी लाइफ पार्टनर भला कहां पीछे रहने वाली हैं, आज हम आपको टीम इंडिया के क्रिकेटर मनोज तिवारी की पत्नी के बारे में बता रहे हैं, मनोज की पत्नी सुष्मिता राय इतनी खूबसूरत है कि उनकी तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से होती है।

2013 में शादी
मनोज तिवारी और सुष्मिता राय एक-दूसरे को बचपन से ही जानते हैं, दोनों की दोस्ती थी, जो समय के साथ प्यार में बदल गया, मनोज तिवारी क्रिकेट तो सुष्मिता मॉडलिंग करती थी, साल 2013 में दोनों ने शादी का फैसला लिया, घर वालों ने भी इस रिश्ते पर मुहर लगा दी, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

https://www.instagram.com/p/B8h-YmWFw8M/

सोशल मीडिया पर एक्टिव
सुष्मिता सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं, वो आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, सुष्मिता के हजारों फैंस हैं, जो आये दिन उनकी तस्वीर को लाइक और कमेंट करते रहते हैं, इसके साथ ही सुष्मिता अपने पति के साथ हॉलीडे की तस्वीरें भी खूब पोस्ट करती हैं, जो लोगों को खूब पसंद आती है।

बेटे का जन्म
सुष्मिता शादी से पहले मॉडलिंग करती थी, हालांकि शादी के बाद उन्होने घर की जिम्मेदारियों के लिये अपने करियर छोड़ दिया, साल 2018 में उन्होने बेटे को जन्म दिया, मनोज तिवारी पश्चिम बंगाल से हैं, तो वहीं उनकी पत्नी सुष्मिता यूपी के ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखती हैं, दोनों ने पहले बंगाली फिर यूपी के ब्राह्मण रीति रिवाज से शादी की थी। मनोज तिवारी का करियर उम्मीद के मुताबिक नहीं चल सका, वो लंबे समय से टीम से बाहर हैं, इस साल आईपीएल में भी उन्हें कोई खरीददार नहीं मिला।

Back to top button
E-Paper