केके मेनन की ‘स्पेशल ऑप्स 1.5’ का ट्रेलर रिलीज, हॉटस्टार ने साझा किया सीरीज का ट्रेलर

केके मेनन अपने संजीदा अभिनय के लिए जाने जाते हैं। पिछले कुछ समय से वह अपनी सीरीज ‘स्पेशल ऑप्स 1.5’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस सीरीज का पहला सीजन काफी सफल साबित हुआ था।आगामी सीजन में हिम्मत सिंह (मेनन) के रूप में एक तेज-तर्रार रॉ एजेंट की कहानी दिखाई जाएगी।अब सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह सीरीज 12 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

ट्विटर पोस्ट

हॉटस्टार ने साझा किया सीरीज का ट्रेलर

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर सीरीज का ट्रेलर साझा किया है।हॉटस्टार ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, ‘मनिंदर ने भले ही यह राउंड जीत लिया हो, लेकिन पिक्चर अभी बाकी है दोस्तों। हॉटस्टार स्पेशल के साथ हिम्मत वापस आ गया है ‘स्पेशल ऑप्स 1.5′ पर।’ट्रेलर में हिम्मत के रूप में मेनन अपने पुराने अंदाज में नजर आए हैं। इसमें गजब का रोमांच और एक्शन देखने को मिला है।

ट्विटर पोस्ट

यहां देखिए हॉटस्टार का ट्विटर पोस्ट

 

ट्रेलर की शुरुआत इस बात से होती है कि हिम्मत सिंह, हिम्मत सिंह कैसे बना। इसके बाद हिम्मत के सफर को दिखाया जाता है।कहानी फ्लैशबैक में जाती है और इसकी शुरुआत 2001 की पृष्ठभूमि से होती है। एक अधिकारी द्वारा खुफिया तंत्र की विफलता का श्रेय मेनन को दिया जाता है।वह राजनीति के शिकार होते हैं और आखिरकार तंग आकर खुद को निलंबित करने की बात करते हैं। अगले सीन में हिम्मत को वापस बुलाया जाता है।

सूचना

दमदार डायलॉग ने किया आकर्षित

ट्रेलर में एक जगह कहा जाता है, “ये रॉ वाले हिम्मत सिंह को क्यों ढूंढ रहे थे। जब आग लगती है तो आप फायर डिपार्टमेंट में ही फोन करेंगे न जनाब।”इसके बाद राष्ट्रीय खतरे के रूप में उभर रहे मनिंदर सिंह को वापस लाने की बात कही जाती है। मनिंदर को वापस लाने के मिशन में मेनन जुट जाते हैं। फिर हिम्मत का एक्शन अवतार दिखाई देता है।ट्रेलर के डायलॉग को खूब पसंद किया जा रहा है।

जानकारी

इस सीजन में दिखेंगे आफताब शिवदासानी

‘स्पेशल ऑप्स’ के दूसरे सीजन में अभिनेता आफताब शिवदासानी और आदिल खान की भी एंट्री हुई है। आफताब ने इस प्रोजक्ट का हिस्सा बनने पर अपनी खुशी व्यक्त की थी।उनके अलावा ऐश्वर्य सुश्मिता, मारिया रयाबोशप्का, गौतमी कपूर, विनय पाठक, परमीत सेठी, केपी मुखर्जी भी इसका अहम हिस्सा हैं।नीरज पांडे इस सीरीज के निर्देशक हैं और इसके प्रोडक्शन का काम शीतल भट्ट ने संभाला है। हाल में जारी किए गए टीजर को भी लोगों ने पसंद किया था।

पहला सीजन

ये कलाकार थे पहली सीरीज का हिस्सा

‘स्पेशल ऑप्स’ के पहले भाग को मार्च, 2020 में रिलीज किया गया था। इसमें कुल आठ एपिसोड थे और मेनन इसमें मुख्य भूमिका में दिखे थे।इसके अलावा पहले सीजन में करण टैकर, विनय पाठक, विपुल गुप्ता, संयमी खेर, मेहर विज, गौतमी कपूर, सना खान, परमीत सेठी और दिव्या दत्ता जैसे कलाकार अलग-अलग भूमिकाओं में अभिनय करते दिखे थे।अब देखना है कि इसका आगामी सीजन क्या प्रभाव छोड़ पाता है।

Back to top button
E-Paper