कोरोना का डर : अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर रिटायर्ड SDO ने दी जान, 3 दिन पहले कराया गया था एडमिट

हरियाणा के रेवाड़ी में सोमवार को सरकारी अस्पताल में एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। मृतक प्रदेश के बिजली निगम से बतौर सब डिविजनल ऑफिसर के पद से रिटायर्ड था और इन दिनों कोरोना संक्रमित था। आज सुबह उसने यहां तीसरी मंजिल की खिड़की से कूद गया और नीचे गिरते ही दम तोड़ दिया। दूसरी ओर इस घटना को एक मानवीय दृष्टिकोण से देखा जाए तो बड़ा ही विचित्र लग रहा है। मृतक का नाम युद्धवीर था।

झज्जर के गांव दोहड़ का रहने वाला युद्धवीर बिजली वितरण निगम में सब डिविजनल ऑफिसर (SDO) पद के पद पर सेवारत था और पिछले महीने ही सेवानिवृत्त हुआ था। बताया जाता है कि युद्धवीर को कोरोना वायरस का संक्रमण हो गया और इसके तीन दिन पहले ही यहां रेवाड़ी के जिला मुख्यालय स्थित सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह यहां तीसरी मंजिल पर स्थित कोविड वार्ड में भर्ती था।

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस और अन्य लोगों की भीड़।

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस और अन्य लोगों की भीड़।

सोमवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे वह अचानक बेड से उठकर खिड़की की तरफ बढ़ा। जैसे आसपास मौजूद लोगों को अनहोनी का आभास हुआ, उन्होंने युद्धवीर को रोकने की कोशिश की। लोग चीखते-चिल्लाते रहे, मगर वह नहीं रुका। देखते ही देखते उसने नीचे छलांग लगा दी। यह घटना मौके पर मौजूद भीड़ में से किसी ने अपने मोबाइल फोन में कैप्चर कर ली। घटना के बाद पुलिस ने तुरंत शव को मोर्चरी में रखवाते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। दैनिक भास्कर की आम आदमी से अपील है कि जीवन में सुख के साथ दुख भी आता है, हमें इतनी जल्द हार नहीं मान लेनी चाहिए।

Back to top button
E-Paper