खुशी-खुशी महिला ने किया ऑर्डर, लेकिन डिलीवरी बॉय कर गया सब पर टॉयलेट !

हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जो कि सुनने में तो अजीबोगरीब है ही और इसे सुनने के बाद आप बस यही कहेंगे कि इस दुनिया में नमुनों की कमी नहीं है। वैसे ये मामला भारत नहीं बल्कि चाइना का है जहां एक अजीब सा मामला सामने आया। ये घटना चाइना के चेंगदू की है जहां एक पत्नी ने अपने पति को सरप्राइज देना चाहा, जिसके लिए उसने कुछ बहुत ही अच्‍छा सोचा था लेकिन उसे पता नहीं था कि ये सरप्राइज उसे ही भारी पड़ने वाला है।

दरअसल एक पत्नी ने अपने पति को सरप्राइज देने के लिए उसका पसंदीदा सूप बनाया था और फिर थर्मस में गर्मागर्म पैक कर दिया। फिर उसने एक डिलीवरी सर्विस कंपनी के जरिए उस सूप को भेज दिया। इस बात से हैरान-परेशान दम्पत्ति ने इस डिलीवरी सर्विस कंपनी में शिकायत दर्ज करवाने का फैसला लिया लेकिन तभी उस शख्स का फोन उनके पास आया लेकिन उसे क्‍या पता था कि जो सूप उसने अपने पति को सरप्राइज देने के लिए भेजा है वो उसी के लिए सरप्राइज बन जाएगा।

दरअसल आपको बता दें कि पत्‍नी ने जिस डिलीवरी ब्वॉय को वो सूप दिया था उसने कुछ ऐसा किया की सुनकर आपको भी हैरानी होगी।पत्नी ने सूप को काफी मेहनत से इस उम्मीद के साथ बनाया था कि सूप को पीकर उसके पति काफी खुश होंगे लेकिन होता तो वहीं है जो किस्मत में होता है। इस पत्नी के साथ भी ऐसा कुछ हुआं कि उसे लेने के देने पड़ गए। उक्त महिला के पति का कहना है कि जैसे ही उसने थर्मस खोला तो उसमें से एक बहुत ही अजीब सी बदबू आ रही थी। पति के इस बात पर बीवी काफी हैरान हो गई क्योंकि सूप उसने सुबह ही बनाया था और बिल्कुल ताज़ा था। यहां तक कि उसने सूप को काफी अच्छे से पैक भी किया था। अब ऐसे में सूप से बदबू कैसे आ सकती है?

उस डिलीवरी ब्‍वॉय ने पत्‍नी के पार्सल को पति तक पहुंचा तो दिया लेकिन उसने उस सरप्राइज के साथ कुछ ऐसा कर दिया जिसका भुगतान उसे भुगतना पड़ा। दरअसल वो डिलीवरी ब्‍वॉय के खिलाफ पति पत्‍नी ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराने की धमकी दी तब जाकर उसने सच कुबुला और माफी भी मांगी उसने बताया कि वो जैसे ही पार्सल लेकर निकला उसे रास्ते में बहुत प्यास लगी और वो सूप पी गया।बाकी बचे हुए सूप में उसने अपनी टॉयलेट मिला दी और उसे महिला के पति को दे दिया।

लेकिन उसकी चोरी पकडी गई क्‍योंकि उसमें से बदबू आ रही थी तभी पति को शक हुआ और उसने डिलीवरी ब्वॉय को धमकाया तब उसने सच बताया और अपनी इस करतूत की वजह से माफी भी मांगी और चार हजार रुपये भी जुर्माना दिए तब जाकर ये मामला शांत हुआ। पति पत्‍नी के शिकायत दर्ज करवाने पर उस डिलीवरी सर्विस कंपनी ने उस कर्मी को काम से निकाल दिया और कंपनी के ऑपरेश्नल हेड ने स्वंय उस दम्पत्ति से माफी मांगी।

Back to top button
E-Paper