गोरखपुर में भाजपा नेता के बेटे और मां की कुदाल से मारकर हत्या, पत्नी और बेटी घायल

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में मंगलवार रात डबल मर्डर से दहशत फैल गई। जिले में भाजपा किसान मोर्चा के जिला कार्यकारिणी सदस्य परशुराम शुक्ला की 75 साल मां और उनके 3 साल के बेटे की कुदाल से काटकर हत्या कर दी। वहीं, पत्नी और बेटी घायल हैं। बताया जा रहा है कि दोनों परिवार के बीच लंबे समय से छत से पानी गिराने को लेकर विवाद चल रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपितों की तलाश में धर-पकड़ शुरू कर दी है। सूचना के बाद पुलिस अफसर भी गांव में पहुंच गए हैं। एहतियातन गांव में फोर्स लगा दी गई है।

छत से पानी गिराने को लेकर चल रहा था विवाद
मामला हरपुर बुदहट इलाके के सोनबरसा चौकी के तेनुवा गांव का है। यहां के निवासी भाजपा नेता परशुराम शुक्ला का उनके पट्टीदार सीताराम शुक्ला से छत से पानी गिरने को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। जिसे लेकर सीताराम ने परशुराम के दरवाजे पर पक्की नाली बनवानी शुरू कर दी थी। इसकी शिकायत परशुराम ने थाने में की। मगर कोई मदद न मिली। पुलिसवालों ने कहा कि यह राजस्व का मामला है, इसलिए वे लोग कुछ नहीं कर पाएंगे। उसके बाद परशुराम शुक्ला ने जनसुनवाई-समाधान पोर्टल पर शिकायत की।

आक्रामक हुआ सीताराम, ताबड़तोड़ किए हमले

आरोप है कि मंगलवार की शाम हरपुरबुदहट थाने से पुलिसकर्मी जांच के लिए उनके घर पहुंचे। घर पर परशुराम शुक्ला नहीं थे। वह किसी काम से पंजाब गए हुए हैं। पुलिसवालों ने मौके का मुआयना किया और पट्टीदार सीताराम शुक्ला के घर मौजूद लोगों से भी बात कर लौट गई। आरोप है कि पुलिसवालों के लौटने के करीब 2 घंटे बाद सीताराम और उनके घर के लोगों ने परशुराम के परिवार पर हमला कर दिया।

बुजुर्ग मां और बेटे को उतारा मौत के घाट
आरोप है कि परशुराम के घर पर सिर्फ उनकी बूढ़ी मां विमला देवी (75), पत्नी और दो बच्चे थे। पट्टीदारों ने पहले उन्हें बुरी तरह से पीटा। इसके बाद कुदाल से हमला बोल दिया। घटना में बुजुर्ग मां और दो साल के मासूम की मौत हो गई। वहीं, पत्नी और 6 साल की बेटी घायल हैं। उनका इलाज चल रहा है। उधर, किसी काम से पंजाब गए परशुराम शुक्ला मां और बेटे की मौत की सूचना के बाद वहां से घर के लिए रवाना हो गए हैं।

Back to top button
E-Paper