घंटों लाइन में लगी रही 90 के दशक की ये मशहूर हिरोइन, कोई नहीं पहचाना

हिंदी सिनेमा में 80 और 90 के दशक की खूबसूरत एक्‍ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) इन दिनों एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। गौरतलब है बड़े पर्दे पर शानदार मुकाम हासिल करने के बाद एक्‍ट्रेस ने अचानक अपने एक्‍ट‍िंग करियर को अलविदा कह दिया था। लेकिन इन सबके बीच वह सोशल मीडिया में एक्‍ट‍िव रहती हैं। जिसके चलते एक्‍ट्रेस ने हाल ही में अपने टवीटर हैंडल के जरिए दिलचस्‍प खुलासे किए हैं।

मीनाक्षी ने हाल ही में अपने ट्वीटर हैंडल से एक तस्‍वीर शेयर करते हुए बताया, ‘मैं आठ घंटे से लाइन में खड़ी हुई हूं लेकिन किसी ने मुझे पहचाना तक नहीं। यह अमेरिका है।’ वहीं कुछ घंटे पहले एक्‍ट्रेस ने एक और तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह ड्राइविंग लाइसेन्स रिन्यू ऑफिस के अंदर अपने नंबर आने का इंतजार करती नजर आ रही थी। एक्‍ट्रेस की इन तस्‍वीरों को देखकर उनको पहचानना बेहद मुश्किल है। क्‍योंकि उनके लुक पहले के मुकाबले अब काफी बदलाव आ गया है।

आपको बता दें, अपनी खूबसूरती के जरिए सबको अपना दीवाना बनाने के बाद मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) ने साल 1995 में इन्वेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर से न्यूयॉर्क में रजिस्टर्ड मैरिज की थी। जिसके बाद वह अमेरिका के प्लानो (टेक्सास) में पति के साथ वहां बस गईं थीं। दोनों के तीन बच्चे एक बेटी और दो बेटे हैं।

Back to top button
E-Paper