चंड़ीगढ़ में भी सामने आया हत्या का मामला, प्यार में पागल युवक ने घर में घुसकर की युवती की हत्या

 चंडीगढ़। श्रद्धा वॉलकर हत्याकांड के बाद अब चंढ़ीगढ़ के बुडैल में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने प्रेम प्रसंग में उत्तर प्रदेश के जिला हरदोई की रहने वाली ममता की गला घोंट कर बेरहमी से हत्या कर दी। युवती की उम्र महज 18 वर्ष बताई जा रही है। 

आरोपी मोहम्मद शरीक मूलरूप से बिहार के जिला मधुबनी स्थित गांव बेला का रहने वाला है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतका की मां ने आरोपी के खिलाफ सेक्टर-34थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने आरोपी मोहम्मद शरीक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। 

एफआईआर दर्ज करने के बाद मामले की जांच कर रही पुलिस टीम ने पाया कि मोहम्मद शरीक नाम का युवक तीन साल पहले चंडीगढ़ आया था। पेशे से मोहम्मद शरीक फूड डिलीवरी ब्वॉय था। ढाई साल पहले वह मृतक के घर के सामने ही किराये के घर में रहने लगा था। आमने- सामने घर होने के कारण दोनों की दोस्ती हो गई थी। जिसके बाद दोनों की दोस्ती प्रेम-प्रसंग में बदल गई थी। 

शादीशुदा था प्रेमी

करीब 6 महीने पहले यह जानकारी युवती को मिली थी कि मोहम्मद शरीक शादीशुदा है। जिसके बाद युवती ने शरीक से बात करना बंद कर दिया था। युवती द्वारा मिलने से इंकार किए जाने पर आरोपी उसका पीछा किया करता था। मामले को बिगड़ता देख युवती ने मां से परेशान किए जाने की बात कहीं थी। जिसके बाद युवती की मां ने शरीक को कड़ी फटकार लगाई थी। 

बात होने के रास्ते बंद हुए तो किया हत्या

इधर शरीक के लिए बात करने के सारे रास्ते बंद हो गये थे। लड़की से फोन पर बात न होने और उसके दूर जाने की खबर सुन कर मोहम्मद शरीक ने घर में घुस कर ममता की हत्या कर दी थी। शाम को जब युवती की मां घर आई तो लड़की बेहोशी की हालात में बेड में पड़ी थी। युवती का शरीर नीला पर गया था। पड़ोसियों की मदद से लड़की को पास के सरकारी मल्टी-स्पेशियलिटी अस्पताल में लाया गया, जहां पर युवती को मृत घोषित कर दिया गया। घटना से जुड़ी सूचना पुलिस को दी गई थी। मामले पर पुलिस आगे की जांच कर रही है। घटना पर जांच कर रही पुलिस ने बताया कि हत्या के बाद आरोपी युवक चंडीगढ़ से बाहर भागने का प्रयास कर रहा था। मौके पर पुलिस ने उसे सेक्टर 43 बस स्टैंस से गिरफ्तार कर लिया है। 

Back to top button