चित्रकूट में दर्दनाक हादसा : डंपर और कार की आमने-सामने भीषण टक्कर, पति-पत्नी और बेटी समेत चार की मौत

उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले के रैपुरा थाना क्षेत्र में रविवार सुबह डंपर और कार की आमने-सामने से भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में पति-पत्नी और उनकी बेटी समेत चार लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। यह हादसा चित्रकूट-झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रामनगर के पास हुआ। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिसकर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया है।

अस्थि विसर्जन के लिए प्रयागराज जा रहा था परिवार

महोबा में ददवारा के रहने वाले चरनू सिंह की मां सुमित्रा का दो दिन पहले निधन हो गया था। परिवार के सदस्य अस्थि विसर्जन के लिए कार से संगमनगरी प्रयागराज जा रहे थे। चरनू सिंह खुद को कार चला रहे थे। सभी चित्रकूट जिले में रैपुरा थाना क्षेत्र के रामनगर के पास पहुंचे थे कि डंपर से टक्कर हो गई। हादसे के बाद लोग बचाव के लिए दौड़े और पुलिस की मदद से किसी तरह घायलों को कार से बाहर निकाला गया। इसके बाद सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर में भर्ती करवाया गया।

चरनू सिंह (38 साल), उनकी पत्नी गीता सिंह (35 साल), पुत्री संध्या (07 साल), चाची शांति (55 साल) की मौत हो गई, जबकि रामदेवी (25 साल), हरिचरण (40 साल), हरि (35 साल), जियालाल (40 साल), सियाराम (65 साल) गंभीर रुप से घायल हैं। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

अस्पताल में उपचार करते मेडिकल कर्मी।

झपकी आने से हुआ हादसा

पुलिस के अनुसार कार चला रहे चरनू सिंह को झपकी आने से हादसा हुआ है। ट्रक को पुलिस ने कब्जे में लिया है। फरार ड्राइवर की तलाश की जा रही है। हादसे के बाद हाइवे पर वाहनों का आवागमन प्रभावित हुआ था। क्षतिग्रस्त वाहनों को हाइवे से हटाकर यातायात सुचारु किया गया।

Back to top button
E-Paper