चुटकुले: पति से कहती है पत्नी- वो लड़का मुझे कब से घूर-घूर कर देख रहा है..

आज के समय में हर कोई पूरा दिन ऑफिस या घर के कामों में ब्यस्त रहता है जिसकी वजह से किसी को भी समय नहीं मिल पाता है लेकिन सच्चाई तो ये है कि अगर व्यक्ति के पास समय नहीं रहेगा तो वो अपने परिवार से भी वह खुश तभी रह सकेगा जब वह दिल से खुश होगा। इस दुनिया में किसी का दिल तो आसानी से दुखाया जा सकता है पर किसी को खुशियां देना मुश्किल काम है। इसलिए आज हम आपके लिए ऐसे चुटकुले लेकर आए हें जो आपके जीवन में खुशी और चेहरे पर हंसी भी आएगा। ये चुटकुले आपकी दिनभर की थकान को चुटकियों में खत्म कर देंगे और साथ ही साथ आपका तनाव भी आपसे कोसों दूर चला जाएगा।

एक आदमी ने Computer की Teacher को छेड़ा…. Madam भड़क उठी और ऐसे चिल्लाई – “ओए, पैदाइशी error… साले Virus के बच्चे… Excel की Corrupt File… साले एक Click मारूंगी, तो जमीन से Delete होकर सीधे, कब्र में जाकर Install हो जायेगा…

अब तसल्ली है.!! PM भी सिंगल.. CM भी सिंगल.. TATA भी सिंगल.. सलमान खान, योगी ,राहुल, ममता,माया और तो और बाबा रामदेव भी सिंगल !! निगाहें अब उस हरामखोर को ढूँढ रही है, जिसने कहा था :- ‘हर सफल आदमी के पीछे एक औरत होती है’ उस बेवकुफ के चक्कर मे .. हमने शादी कर ली,

आज सवेरे सवेरे एक बाबा ने पकड़ लिया और बोला – “बच्चा निकाल 500 रूपये, आज से तेरा भाग्य खुलने वाला है । करोड़पति बाप की एक लौती बेटी से तेरी शादी होने वाली है ।” मैं बोला – “अरे बाबा ! तू 1000 ले ले… पर ये तो बता कि, घर में जो 2 बच्चे और 1 बीवी है, उसका मैं क्या करूँ ???”

भोलेनाथ: मांगो वत्स क्या चाहिए? भक्त : मुझे पत्नी के साथ लड़ने की शक्ति दो। हिम्मत दो। बुद्धि दो प्रभु। भोलेनाथ: इसको एक तरफ बैठाओ शायद भांग ज्यादा पी गया है।

दुनिया के किसी भी पिता ने अपने पुत्र को पढ़ाई का महत्व इतने सरल तरीके से नहीं बताया होगा —– “परीक्षा में तेरे द्वारा दिया गया हर गलत उत्तर, तेरे भविष्य में होने वाले हनीमून को, स्विटज़रलेण्ड से छत्तीसगढ़ ले आएगा ! ये ध्यान रखना ।” लड़का तुरंत पढ़ने बैठ गया और दो दिन से लगातार पढ़ रहा है…!!

मम्मी मैं आज रात को सू-सू करने गया तो पता है क्या हुआ? मम्मी:-नही तो! तूझे पता है के क्या हुआ? बच्चा:-हां मम्मी! मैने जैसे ही बाथरूम का दरवाज़ा खोला ना! तो लाइट अपने आप चालू हो गई! और ठंडी-ठंडी हवा आने लगी! उसकी बात सुनकर मम्मी गुस्से मे बोली! :- तू आज फिर “फ्रिज़” मे मूत आया! “हराम-खोर”

Back to top button
E-Paper