चौथे समन के बाद ईडी के ऑफिस पहुंची अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस

मुंबई (ईएमएस)। मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस चौथे समन के बाद कुछ देर पहले प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर पहुंची।ईडी ने सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ वसूली मामले में जैकलीन को समन किया था। ईडी ने जैकलीन से तीन साल की उनकी बैंक स्टेस्टमेंट और डेबिट क्रेडिट कार्ड की स्टेटमेंट्स साथ लाने को कहा था।बता दें, इससे पहले ईडी की टीम पिछले 4 बार से जैकलीन से पूछताछ करनी की कोशिश कर रही थी, लेकिन ईडी की पूछताछ में जैकलीन शामिल नहीं हो पा रही थी।

बता दें, जैकलीन 25 सितंबर,15 अक्टूबर, 16 अक्टूबर और 18 अक्टूबर को ईडी के सामने पेश नहीं हो पाई थीं।इससे पहले, ईडी ने मामले में 30 अगस्त को जैकलीन का बयान दर्ज किया था।सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी के मामले में जैकलीन फर्नांडिस का बयान प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) के तहत दर्ज किया जा रहा है।जैकलीन मामले में एक गवाह हैं।एजेंसी इसकी जांच कर रही है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन के बीच कोई वित्तीय लेनदेन नहीं हुआ।

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय की टीम पिछले 4 बार से बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस से पूछताछ करनी की कोशिश कर रही है, लेकिन ईडी की पूछताछ में जैकलीन शामिल नहीं हो पा रही हैं।इससे पहले जैकलीन 25 सितंबर, 15 अक्टूबर और 16 अक्टूबर को ईडी के समक्ष पेश नहीं हुई थीं और फिर आज (18 अक्टूबर) को भी वह शामिल नहीं हुईं।

मूल रूप से श्रीलंका की रहने वाली जैकलीन को बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का करीबी माना जाता है।जैकलीन के पापा श्रीलंका के रहने वाले हैं, जबकि मम्मी मलेशिया की हैं।जैकलीन के पापा म्यूजिशियन हैं और मम्मी एयर होस्टेस हुआ करती थीं।4 भाई-बहनों में जैकलीन सबसे छोटी हैं।जैकलीन से बड़ी एक बहन और 2 बड़े भाई हैं।

Back to top button
E-Paper