छेड़खानी करते धराया, महिलाओं ने डंडे से की धुनाई, फिर लोगों ने पकड़कर मुंडवाया सिर

खगड़िया। खगड़िया के बेलदौर थाना क्षेत्र के डुमरी गांव में छेड़खानी के आरोपी को बिजली के खंभे से बांधकर महिलाओं ने जमकर पीटा। मामले का वीडियो बुधवार को वायरल हुआ। वीडियो में दिख रहा है कि खंभे से बंधा युवक गिड़गिड़ाते हुए खुद को छोड़ देने की गुहार लगा रहा है, जबकि कई महिलाएं उसे डंडे से लगातार पीट रहीं हैं। मौजूद भीड़ तमाशबीन बनी हुई है। इधर, वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि खंभे से बांधकर युवक की पिटाई का वीडियो सामने आया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की पहचान डुमरी गांव निवासी कमलेश्वरी चौधरी के पुत्र रंजीत चौधरी के रूप में की गई है। पहले भी रंजीत गांव में कई महिलाओं के साथ छेड़खानी कर चुका है। हालांकि, मामले में अभी तक कोई आवेदन नहीं मिला है।

बताया जा रहा है शराब के नशे में रंजीत गलत नियत से एक घर में घुस गया। इसके बाद उसने एक महिला के साथ छेड़खानी की तो उसने शोर मचाया। इसके बाद गांव के लोगों ने मौके पर पहुंचकर रंजीत को पकड़ लिया। फिर उसका सिर मुंडवा कर उसे बिजली के खंभे से बंध दिया गया। इसके बाद लोगों की भीड़ के बीच युवक की डंडे से जमकर पिटाई की गई। पिटाई से आरोपी रंजीत गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पहले भी की थी छेड़खानी, तब समझाकर छोड़ दिया था
ग्रामीणों का कहना है कि रंजीत को एक महिला से छेड़खानी के आरोप में पूर्व में भी पकड़ा गया था। तब उसकी पिटाई की गई थी और समझाकर छोड़ दिया गया था। बीते मंगलवार की रात भी वह युवक बुरी नियत से एक घर में घुस गया और घर में सो रही एक महिला से छेड़छाड़ करने लगा था।

Back to top button
E-Paper