जब तेंदुए से भिड़ गई बिल्ली, देखे Viral Video

शिकार और शिकारी का रिश्ता ऐसा होता है कि आमने सामने आने पर एक की मौत पक्की है। लेकिन कभी कभी ऐसे हेरतअंगेज नजारे आते हैं जब शिकारी और शिकार एक ही हालात के शिकार हो जाते हैं और फिर होता है असली ड्रामा। सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही हैरतअंगेज ड्रामे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं। वीडियो में खूंखार तेंदुआ और उसके सामने छुटंकी सी बिल्ली की शेखी लोगों को पसंद आ रही है।

दरअसल, महाराष्ट्र के नासिक में एक तेंदुआ बिल्ली के पीछे पड़ गया। जान बचाने के लिए पहले तो बिल्ली इधर-उधर भागी फिर चालाकी से एक कुएं में छलांग लगा दी। तेंदुआ भी हार मानने के लिए तैयार नहीं था। उसने भी बिल्ली का पीछा करते हुए कुएं में छलांग लगा दिया। अब दोनों काफी आस-पास आ गए। बिल्ली के पास भागने के लिए कोई जगह नहीं थी। लिहाजा, उसने हिम्मत जुटाई और तेंदुए से दो-दो हाथ करने का फैसला किया। थोड़ी देर तक दोनों के बीच नोंकझोक हुई लेकिन तेंदुए ने बिल्ली को छोड़ने का फैसला किया। कुछ समय तक दोनों एक-दूसरे के करीब बैठे रहे। इधर, कुएं के बाहर खड़े लोग इस पूरे मामले को कैमरे में कैद करने में जुट गए।

बाद में इस घटना की सूचना रेस्क्यू टीम को दी गई। सूचना पाकर रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई और तेंदुए को बाहर निकालकर जंगल में छोड़ दिया गया। लेकिन, अब यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। वहीं, लोग भी इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं। लाखों लोग इस वीडियो को अब तक देख चुके हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

Back to top button
E-Paper