जमीन में दिखा छेद और अंदर डाल दी उंगली, बेहद भारी पड़ी ये गलती

कई बार लोग क्यूरोसिटी में कुछ ऐसा कर गुजरते हैं, जिसका बाद में उन्हें सिर्फ अफसोस रह जाता है। एक रेडिट यूजर ने अपनी ऐसी ही एक गलती लोगों के साथ शेयर की है। इस शख्स ने जानकारी के अभाव में घर के बाहर मैदान में दिखे एक छोटे से गड्ढे में अपनी उंगली डाल दी। तुरंत बाद ही हुआ गलती का अहसास…

ये घटना किस जगह की है, इसकी जानकारी नहीं है। लेकिन सोशल साइट्स पर लोग इस शख्स की बेवकूफी के काफी चर्चे कर रहे हैं। इस अनाम शख्स को घर से थोड़ी दूरी पर एक मैदान में अजीब सा गड्ढा दिखाई दिया।

उसने तुरंत अपने सोशल अकाउंट पर इस छेद की तस्वीर अपलोड की। साथ ही लिखा कि अगर लोग चाहें तो वो उस गड्ढे में उंगली डाल देखेगा कि अंदर क्या है? लेकिन ऐसा करने के तुरंत बाद उसे अपने इस फैसले पर अफसोस होने लगा।

गड्ढे के अंदर से पहले एक विशाल मकड़ी निकली। शख्स ने समय रहते उंगली बाहर निकाल ली, वरना मकड़ी के काटने पर उसे दर्द सहना पड़ता। बाद में उसने छेद के अंदर एक पतली लकड़ी डाली, जिसके बाद उसे अहसास हुआ कि अंदर मकड़ी के कई बच्चे भी छिपकर बैठे थे।

दुनिया में सारी तो नहीं, लेकिन कुछ मकड़ियां काफी जहरीली होती हैं। उनके एक डंक से आपको काफी दर्द का सामना करना पड़ सकता है। ये शख्स काफी लकी रहा कि इसे मकड़ी ने नहीं काटा। वरना ऑनलाइन स्टंट दिखाने का जो फैसला इसने लिया था, वो इसे काफी भारी पड़ जाता।

Back to top button
E-Paper