जरीन खान का कादर खान साहब से था जो खून का रिश्ता, क्या आपको है पता ?

जरीन खान बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं. आज हम आपको जरीन खान से जुडी हुई एक ऐसी बात बताने जा रहे है जो आपको शायद मालूम ही नही होगी. ये बात तो आपको अच्छे तरीके से याद ही होगी कि कादर खान साहब का देहांत हो गया है और उनके जाने का सभी को दुःख भी है लेकिन आपको ये नही मालूम होगा कि जरीन खान और कादर खान के बीच में भी एक रिश्ता है.

दरअसल जरीन खान की मौसी की शादी कादर खान के साले के साथ हुई थी. इस हिसाब से कादर खान और जरीन खान के बीच में थोड़े दूर के ही सही लेकिन पारिवारिक सम्बन्ध है. हालांकि जरीन खान ने कभी भी अपने करियर को आगे बढाने के लिए कादर खान के नाम का इस्तेमाल नही किया लेकिन फिर भी कभी न कभी तो ये रिश्ते सामने आते ही है और जब आते है तो लोगो को काफी आश्चर्य भी होता है.

हालांकि जब कादर खान साहब नही रहे तब जाकर के लोगो को इस बारे में पता चला और कादर खान तो परिचय के ही मोहताज नही है. उन्होंने इस फिल्म इंडस्ट्री को खड़ा किया है और आज जिस मुकाम पर ये इंडस्ट्री है उसमे कही न कही नींव के पत्थरों में वो भी शामिल थे.

बता दें कि जरीन खान वीर फिल्म में सलमान खान के साथ नजर आयी थी और इसके बाद में जरीन ने हेट स्टोरी 3 और 1921 जैसी फिल्में की है. इन फिल्मो के जरिये जरीन काफी ज्यादा पोपुलर हुई है और वो भी अपने दम पर जो वाकई में काफी काबिले तारीफ़ है.

Back to top button
E-Paper