जानिए 23 की उम्र में कितने करोड़ की संपत्ति की मालकिन है अनन्या पांडे, अब तक 3 फ्लॉप फिल्मों में की है काम

23 साल की अनन्या पांडे की नेटवर्थ 72 करोड़ रुपये है, रिपोर्ट के अनुसार वो एक फिल्म के लिये करीब 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं, फिल्मों में काम करने के अलावा अनन्या कई ब्रांड एंडोरसमेंट के जरिये भी मोटी कमाई करती हैं।

 बॉलीवुड की नई पीढी एक्ट्रेस में शुमार अनन्या पांडे का नाम इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में है, आर्यन खान ड्रग्स केस में एनसीबी ने अनन्या पांडे को पूछताछ के लिये तलब किया है, उनके घर पर छापा भी मारा थी, अनन्या बॉलीवुड की तेजी से उभरती हुई एक्ट्रेस है, उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ रही है। 

तीन फिल्में
आपको बता दें कि अनन्या पांडे ने अब तक सिर्फ 3 फिल्मों में काम की है, इन फिल्मों में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2, पति, पत्नी और वो, तथा खाली पीली शामिल है, इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया था, लेकिन इसके बावजूद अनन्या की पॉपुलैरिटी तेजी से बढ रही है।

72 करोड़ की मालकिन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 23 साल की अनन्या पांडे की नेटवर्थ 72 करोड़ रुपये है, रिपोर्ट के अनुसार वो एक फिल्म के लिये करीब 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं, फिल्मों में काम करने के अलावा अनन्या कई ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिये भी मोटी कमाई करती हैं, सोशल मीडिया की बात करें, तो अकेले इंस्टाग्राम पर उनके 20.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं, इस फैन बेस का फायदा उन्हें ब्रांड प्रमोशन करने पर भी मिलता है।

एक्टिंग में करियर
चंकी पांडे की बेटी अनन्या को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था, वो अपने पिता की तरह की बॉलीवुड में जगह बनाना चाहती थी, 21 साल की उम्र में उन्हें स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपना बॉलीवुड ब्रेक मिल गया, इसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखी। अनन्या की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो विजय देवराकोंडा के साथ फिल्म लाइगर शामिल है, साथ ही हाल ही में उन्होने एक और फिल्म खो गये हम कहां पर काम करना शुरु किया है, इसके अलावा दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ उनकी एक अनटाइल्ड फिल्म शामिल है।

Back to top button
E-Paper