जाह्नवी कपूर का खाली बैग भी आपको कर देगा मालामाल, जानिए कैसे ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं और खास तौर पर अपने आउटफिट्स और ड्रेसिंग सेंस के लिए। चाहे कोई भी इवेंट हो, वो अक्सर अपने स्टाइल से सबको चौंका देती हैं। वैसे हम आपको बता दें कि सिर्फ कपड़े ही नहीं बल्कि अपने शूज और डिजाइनर बैग्स के मामले में भी जाह्नवी कपूर इंडस्ट्री की कई सीनियर ऐक्ट्रेसेज को पीछे छोड़ सकती हैं।

जाह्नवी कपूर के बैग्स के कलेक्शन की अगर बात करें तो उनके पास दुनिया के सबसे महंगे ब्रैंड्स के सिर्फ एक-दो ही नहीं बल्कि कई बैग्स हैं, जिनकी कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे…

पिछले दिनों जाह्नवी कपूर एक खूबसूरत पिंक, ब्लैक चेक वाली स्कर्ट, ब्लेजर और वाइट कलर के क्रॉप टॉप ड्रेस में नज़र आईं थीं। इस दौरान जाह्नवी के कपड़ों से ज्यादा हमारा ध्यान खींचा उनके इस छोटे से बैग ने। जाह्नवी ने मशहूर लग्जरी ब्रैंड Dior का आइकॉनिक Oblique सैडल बैग ले रखा था, जिसकी कीमत लगभग 4 हजार 275 डॉलर यानी करीब 3 लाख रुपये है।

जाह्नवी सिर्फ किसी इवेंट या पार्टी लुक में ही नहीं बल्कि केजुअल लुक के साथ भी खास बैग्स कैरी करती है, जो साफ दिखाता है कि उन्हें बैग्स का कितना शौक है। वो अक्सर अपने जिम या एयरपोर्ट टाइम के दौरान इस टोटे बैग को कैरी करती हैं। यह बैग Goyard Saint Louis कंपनी का है जिसकी कीमत 7 हजार 855 डॉलर यानी करीब 5 लाख 56 हजार रुपये है।

बॉलीवुड की तमाम बड़ी एक्ट्रेसेज के पास ही नहीं बल्कि जाह्नवी कपूर के पास भी दुनिया का सबसे महंगा लग्जरी बैग Hermès है। जाह्नवी कई मौकों पर अपने इस रेड और ब्लू कलर के Hermès ब्लू बर्किन बैग के साथ नजर आ चुकी हैं। इसकी कीमत 15 हजार डॉलर यानी करीब 10 लाख 65 हजार रुपये है।

जाह्वनी के बैग्स का कलेक्शन काफी शानदार है। अपने कई आउटफिट्स के साथ वो स्लिंग बैग भी कैरी करती हैं। इसके लिए वो दुनिया भर में लग्जरी बैग्स के लिए मशहूर Chanel का स्लिंग बैग यूज करती हैं और उनके पास इस ब्रैंड का एक ही नहीं बल्कि कई स्लिंग बैग है। Chanel के एक क्लासिक स्लिंग बैग की कीमत 7 हजार 900 डॉलर यानी करीब 5 लाख 62 हजार रुपये है।

जाह्नवी कपूर अपने फैशन को लेकर काफी सतर्क रहती हैं। किस ड्रेस के साथ कौनसा स्टाइल रखना है और उन पर क्या सूट करता है ये उन्हें काफी बेहतर तरीके से पता है। जाह्नवी अपने मोनोक्रोम एयरपोर्ट लुक को कंप्लीट करने के लिए अक्सर Fendi के स्ट्रैप बैग में नजर आती है। इस एक बैग की कीमत करीब 1 लाख 83 हजार रुपये है।

Back to top button
E-Paper