तैमूर को ब्रांडेड कपड़े नहीं पहनातीं करीना, बताई बेहद शानदार वजह

आज हम बॉलीवुड की एक मशहूर जोडी के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि आए दिन चर्चा में रहते हैं। पर सबसे खास बात तो ये है कि इस जोड़ी से ज्यादा इनके नन्हे शहजादे की चर्चा होती है और हो भी क्यों न भला आज का जमाना स्टारकिड्स का है और ऐसे में छोटे नवाब तैमुर की चर्चा न हो ऐसा भला हो सकता है क्या ? आप तो समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं, दरअसल पटौदी खानदान में अगर सबसे ज्यादा चर्चे में रहने वाले सदस्य की बात करें तो वो तैमूर ही हैं जी हां क्योंकि आए दिन तैमूर को लेकर कुछ नई खबर आती रहती है।

ये बात तो सच है कि तैमूर हमेशा किसी न किसी बात को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं। तैमूर अभी सिर्फ 2 साल के ही है लेकिन बाकी स्टार्स किड्स की तुलना में वह ज्यादा पॉपुलर हैं। अब तो छोटे नवाब तैमूर कैमरे को देखकर हॉय भी बोलने लगे है लेकिन तैमूर को मिलती ज्यादा हाईक से पापा सैफ परेशान है और इसके लिए उन्होंने करीना को फटकार भी लगाई है।

छोटे नवाब अभी से अपने स्टाइलिश लुक को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। तैमूर को स्टाइल और स्मार्टनेस विरासत में अपने मम्मी-पापा से मिली हुई है। तैमूर की मां करीना का नाम भी बॉलीवुड में फैशनिस्ता के नाम से मशहूर है।

नन्हें तैमूर के अभी से बहुत सारे फैंस है। हो भी क्यों ना तैमूर हैं ही इतने क्यूट उनकी एक झलक पाने के लिए इनके फैंस पागल रहते हैं। छोटे नवाब अक्सर क्यूट आउटफिट्स में नजर आते हैं लेकिन, एक बात जानकर आप हैरान हो जाएंगे की करीना तैमूर को किसी बड़े ब्रांड के कपड़े नहीं पहनाती हैं। करीना कहती हैं, मैं तैमूर की शॉपिंग करती हूं लेकिन कभी उसके लिए बरबेरी या गुची के कपड़े नहीं खरीदती क्योंकि तैमूर अभी छोटा है।

आपको बता दें कि करीना का कहना है कि तैमूर अभी बेहद ही ज्यादा छोटे हैं और उनके लिए ज्यादा महंगे कपड़े की जगह मैं उसे नॉर्मल कीमत वाले कपड़े पहनना ही ज्यादा अच्छा होगा। करीना आगे कहती हैं कि तैमूर अभी बहुत छोटा है और वो खुद पैसा नहीं कमाता। उसके पेरेट्स बहुत मेहनत से पैसा कमाते हैं तभी तैमूर की जरूरतों को पूरा कर पाते हैं।

इसके अलावा ये भी करीना ने बताया कि मेरे पेरेंट्स ने तब तक मुझे ब्रैंडेड कपड़े नहीं दिए थे जब तक मैंने खुद से पैसे कमाने शुरू नहीं किए ।

Back to top button
E-Paper