निजी स्कूल के टीचर ने बच्चे को लोहे की रॉड से पीटा, जब चाचा बचाने लगे तो…

झुंझुनू जिले के चिड़ावा थाना इलाके में स्थित निजी स्कूल के टीचर ने 5वीं क्लास में पढ़ने वाले बच्चे और उसके चाचा की पिटाई कर दी। घटना इलाके के एमआरएस कृष्णा परनामी स्कूल में 23 अक्टूबर को हुई। चिड़ावा थाने के सीआई भगवान सहाय मीणा ने बताया कि बच्चे के परिजनों ने स्कूल टीचर पर बच्चे से मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है।

भगवान सहाय मीणा ने बताया कि बच्चे के पिता प्रदीप शर्मा ने अनुसार 23 अक्टूबर को उसके पुत्र गीतांशु को उनका भाई अमित स्कूल में छोड़ने गया था। स्कूल पहुंचने में कुछ देरी हो गई। स्कूल के टीचर अनिल दाधीच बच्चे को लोहे की रॉड से मारने लगा। जब अमित (बच्चे का चाचा) ने उसका बचाव करना चाहा तो टीचर अनिल ने उनके भाई अमित पर भी पाइप से वार किया। बच्चे के पिता ने बताया कि कक्षा में जाने पर टीचर अभिषेक शर्मा ने भी मारपीट की।

स्कूल ने पिटाई से मना किया
परिजनों ने स्कूल प्रशासन से बात की तो स्कूल प्रशासन ने पिटाई की घटना से इनकार कर दिया। इसके बाद परिजन चिड़ावा थाने पहुंचे। बच्चे से मारपीट का मामला दर्ज करवाया।

टीचर गिरफ्तार
रिपोर्ट में लिखा है कि मारपीट के बाद से बच्चा काफी डरा व सहमा हुआ है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी टीचर अनिल दाधीच को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस ने अमित और गीतांशु का मेडिकल करवाया है। वहीं, स्कूल प्रशासन का कहना है कि बच्चे को लेट आने पर डांटा था मारपीट जैसी कोई बात नहीं हुई है। मामले की जांच चिड़ावा थाने के हेड कांस्टेबल अनिल कुमार कर रहे है।

Back to top button
E-Paper