पत्नी की हत्या के बाद सोनीपत में फंदे से लटका मिला पति का शव

नई दिल्ली (हि.स.)। बवाना इलाके में पारिवारिक कलह में पति ने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी और बाद में सोनीपत में जाकर फांसी लगा ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बवाना पुलिस को बुधवार शाम चार बजकर चार मिनट पर इलाके में स्थित एक घर में महिला की हत्या की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरे में खून से लथपथ उपासना (35) का शव मिला। जानकारी करने पर उपासना पति संजय के साथ रह रही थी। संजय प्राइवेट नौकरी कर रहा था। शुरूआती जांच में पता चला कि वारदात के बाद से ही उपासना का पति संजय गायब था। उसका फोन भी स्वीच ऑफ था। पुलिस को परिजनों व रिश्तेदारों से पता चला कि संजय सोनीपत इलाके में स्थित एक घर में है। सोनीपत में संजय का शव पंखे से लटका मिला। पता चला कि उसने सोनीपत घर में पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है।

पुलिस अधिकारियों का मानना है कि संजय ने उपासना की सुबह हत्या करने के बाद सोनीपत जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या की होगी। शुरूआती जांच में पता चला है कि संजय की पत्नी से अक्सर छोटी छोटी बातों पर झगड़ा होता रहता था। सुबह भी दोनों में झगड़ा हुआ था। शाम को पड़ोसियों से मामले की जानकारी मिली थी।

Back to top button