परिणीति ने जब किया ये हैरान करने वाला खुलासा, हैरान रह गई पूरी दुनिया

आजकल के समय में महिलाओं से जुड़ी कई सारी घटनाएं सामने आ रही है हालांकि इस समाज का एक हिस्‍सा मार्डन होता जा रहा है लेकिन वहीं कुछ हिस्‍से अभी भी ऐसे हैं जहां लड़कियों को आगे बढने में काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है। आज जो अच्‍छे जगह पर पहुंच चुका है या फिर रॉयल लाइफ जी रहा वो सभी लोग कभी न कभी कहीं न कहीं इन चीजों को झेलते हुए ही आगे बढ़े हैं। खासकर लड़कियों को हर जगह आगे बढ़ने में छेड़छाड़ जैसी समस्‍याओं से जूझना पड़ता है।

वैसी ही एक घटना का खुलासा बॉलीवुड की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने किया उन्‍होंने इस बात को खुद स्‍वीकार किया कि उन्‍हें भी बचपन में इस तरह की चीजों को फेस करना पड़ा है। दरअसल उन्‍होंने जो बात कही वो हर कोई सुनकर दंग रह गया। वैसे ये बात एक आम लड़की के लिए बिल्‍कुल आम है क्‍योंकि आएदिन वो इन चीजों का सामना करती है लेकिन यही जब किसी नामी हस्‍ती के बारे में पता चलता है कि उनके साथ ऐसा हुआ तो सभी हैरान रह जाते हैं।

बता दें कि अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अक्षय कुमार के साथ एक कार्यक्रम में थीं जिसमें उन्‍होंने मीडिया के साथ बचपन के राज खोलते हुए कुछ बाते बताई। उन्‍होंने बचपन की बातें बताते हुए कहा कि जब वो स्‍कूल में थी तो उनके पापा को उनकी बहुत चिंता होती थी उनके पापा उन्‍हें अकेला कहीं नहीं जाने देते थें हमेशा उनसे दूर रहकर उनकी सुरक्षा करते थें ताकि कोई लड़का उन्‍हें न छेंड़े।

Back to top button
E-Paper