पालकी पर बैठकर सबरीमाला मंदिर पहुंचे अजय देवगन हुए ट्रोल,लोगों ने कही ये बात …

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन आजकल काफी धार्मिक हो गए हैं, और मंदिरों के दर्शन कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर देश के मशहूर सबरीमाला मंदिर पहुंचें, यहां उन्होंने पूजा अर्चना की। अजय देवगन की काले वत्र पहने तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए। बताया जा रहा है कि एक्टर ने पूरे 11 दिनों तक मंदिर के नियमों का पालन किया था। बॉलीवुड के एक्शन स्टार 11 दिन चटाई पर सोए, काले रंग के कपड़े पहने, वेज खाना खाया, और बिना चप्पल के नंगे पैर ही चले। अजय देवगन ने इन 11 दिनों में शराब और परफ्यूम से भी दूरी बनाए रखी, ताकि पूजा पाठ में कोई विघ्न ना पैदा हो। पर अब वो अपनी इसी धार्मिक यात्रा को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं।

सबरीमाला दर्शनों को पहुंचें थे अजय देवगन

अजय देवगन की त्याग और तपस्या की खबरें इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई, कि कैसे उन्होंने सबरीमाला में दर्शनों के लिए 11 दिनों तक कठीन साधाना की। पर अब जो तस्वीरें सामने आईं उन्हें देख फैंस भी चौंक गए। फूल और कांटे में एक साथ दो बाइक पर सवारी करके अपनी फिटनेस की झलक दिखाने वाले सुपरस्टार ने मंदिर का रास्ता पालकी पर चढ़ कर पूरा किया।

पालकी पर पूरी की यात्रा

केरला के एक लोकल न्यूज चैनल के द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं। अजय देवगन का ये वीडियो देख फैंस शॉक्ड रह गए हैं और वो एक्टर को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। अजय देवगन को इस वीडियो के लिए ट्रोल करने वाले लोगों का कहना है कि फिल्मों में बड़े-बड़े एक्शन सीन्स परफॉर्म करने वाले अजय देवगन के अंदर इतनी ताकत भी नहीं है कि वो खुद अपने पैरों पर चलकर मंदिर दर्शन करने जाएं।

बताई ये वजह

हालांकि एक रिपोर्ट में बताया गया है कि अजय देवगन ने हेल्थ इश्यू के चलते पालकी में बैठने का फैसला लिया था। उन्हें स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानी थी, जिस कारण उन्होंने पालकी में बैठकर मंदिर की चढ़ाई करने का फैसला लिया। 

Back to top button