पूजा भट्ट ने खोला सनी लियोनी का बड़ा राज, बताया पोर्नस्टार को कैसे मिला बॉलीवुड में काम

सनी लियॉन आज भारत में एक जाना माना नाम बन चुकी हैं. वे बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. भारत में सनी के चाहने वालो की कमी नहीं हैं. शायद यही वजह हैं कि हर कोई सनी को अपनी फिल्म में लेना चाहता हैं या उससे कम से कम एक आइटम नंबर तो जरूर करवाना चाहता हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं सनी सबसे पहले पॉपुलर टीवी शो ‘बिग बॉस’ में नजर आई थी. वे इस शो में विजेता तो नहीं बनी लेकिन उन्होंने अपनी क्यूट बोली से सबका दिल जीत लिया था. ऐसे में सनी की पॉपुलैरिटी को देखते हुए खुद फिल्मकार महेश भट्ट बिग बॉस में आए थे और वहां सनी को ‘जिस्म 2’ फिल्म का ऑफर दिया था.

‘जिस्म 2’ को महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट बना रही थी. ऐसे में सनी को इस फिल्म में बतौर मुख्य किरदार लेना पूजा का ही आईडिया था. ये फिल्म सुनी की बॉलीवुड में पहली फिल्म थी. इस फिल्म के बाद वे यहाँ एक बड़ा नाम बन गई और उन्के पास और भी कई फिल्मो के ऑफर आने लगे.

हाल ही में पूजा भट्ट ने सनी को लेकर एक बहुत ही बड़ा खुलासा किया हैं. 90 के दशक की पॉपुलर हिरोइन पूजा भट्ट बहुत कम मीडिया की सुर्ख़ियों का हिस्सा बनती हैं. लेकिन तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के विवाद को लेकर पूजा भट्ट की राय एक इंटरव्यू में पूछी गई थी. इस दौरान पूजा महिलाओं पर होने वाले अत्याचार की बात भी कर रही थी.

इसी इंटरव्यू की आड़ में पूजा ने सनी लियॉन का एक राज खोल दिया. पूजा ने बता कि ‘एक एडल्ट फिल्मो का स्टार होने के नाते सनी को अमेरिका में मेन स्ट्रीम फिल्मों में कोई काम नहीं दे रहा था. ऐसे में जब पूजा को इस बात का पता लगा तो उन्होंने सनी को बॉलीवुड में काम देने का मन बना लिया.’ पूजा का कहना था कि हर महिला को जीवन में आगे बढ़ने का और अपनी गलतियों को सुधारने का मौका मिलना चाहिए.

बताते चले कि एक बार सनी ने भी इंटरव्यू में पूजा का धन्यवाद देते हुए कहा था कि जिस मुकाम पर में आज बॉलीवुड में खड़ी हूँ वो मुझे अमेरिका में मिल पाता. वहां के लोग एक एडल्ट फिल्मो के एक्टर को मेन स्ट्रीम फिल्मो में नहीं लेते हैं. जबकि बॉलीवुड और भारत के लोगो ने मुझे आसानी से अपना लिया हैं. मैं इसके लिए सभी का तहे दिल से शुक्रिया अदा करती हूँ.

Back to top button
E-Paper