पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे हुए गिरफ्तार, अस्पताल में भर्ती हुई एक्ट्रेस; जानें पूरा मामला

मुंबई:  बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) के पति सैम बॉम्बे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सैम बॉम्बे पर पूनम पांडे ने मारपीट का आरोप लगाया है. पूनम पांडे ने मुंबई पुलिस में सैम बॉम्बे के खिलाफ केस दर्ज करवाया है, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई है. इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि शिकायत दर्ज कराने के बाद पूनम पांडे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुंबई पुलिस के अनुसार “सैम बॉम्बे के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. अभिनेत्री के सिर, आंख और चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं.” पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है.

पूनम और सैम की शादी 2020 में हुई थी

गौरतलब है कि अभिनेत्री पूनम पांडे ने इससे पहले भी अपने पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया था और मारपीट का आरोप लगाया था. साल 2020 में पूनम पांडे की शिकायत पर सैम बॉम्बे को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था. दरअसल पूनम ने सैम बॉम्बे से साल 2020 में शादी की थी और हनीमून के दौरान गोवा में सैम बॉम्बे ने पूनम पांडे से मारपीट की थी. जिसके बाद पुलिस में पूनम पांडे ने पति के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया था और सैम बॉम्बे को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि बाद में ये जमानत पर रिहा हो गए थे.

लिव इन रिलेशनशिप के दौरान भी की थी मारपीट

पूनम पांडे और सैम बॉम्बे ने 2 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद ही शादी की थी. पूनम पांडे के अनुसार लिव इन रिलेशनशिप के दौरान भी  सैम बॉम्बे अक्सर उनसे मारपीट किया करते थे.

Back to top button
E-Paper