प्यार का दुखद अंत : फतेहपुर में प्रेमी युगल ने जहर खाकर दी जान, खेत में इस हालत में मिले शव

फतेहपुर के थरियांव क्षेत्र के बेंती गांव में मंगलवार सुबह प्रेमी युगल का शव मिला। बताया जाता है कि दोनों ने जहर खाकर जान दी। दोनों आपस में रिश्तेदार हैं और एक-दूसरे से प्यार करते थे। प्रेमी शादीशुदा बताया जा रहा है। मृतक युवक की प्रेमिका रिश्ते में उसकी मौसी लगती थी। उम्र में उससे छोटी भी है, लेकिन दोनों में प्यार हो गया था।

मृतका के भाई सूरजभान ने बताया कि बहन घर से कल निकली थी। जब देर रात तक नहीं लौटी तो उसे ढूंढ़ने का प्रयास किया, लेकिन वह मिली नहीं। आज सुबह सूचना मिली कि उसका शव खेत पर मिला है। साथ में लड़के चैतू का शव भी मिला है।शादीशुदा प्रेमी के दो बच्चे भी थे

जानकारी के मुताबिक, मृतक चैतू शादीशुदा था। उसकी शादी हुए 4 साल हो गए थे। दो बच्चे भी हैं। उसका ससुराल लड़की के घर के पास ही था। जिसके कारण उसका प्रेमिका के घर भी आना जाना था। इस दौरान दोनों में प्यार हो गया। काफी दिन तक प्रेम प्रसंग भी चला, लेकिन जब दोनों ने जाना कि अब एक साथ नहीं रह सकते तो जहर खाकर जान दे दी। मृतकों के रिश्तेदारों ने बताया कि दोनों की आपस में रिश्तेदारी थी। लड़का प्रेमिका को मौसी कहता था। लड़की आंकला पाल 18 साल की और कक्षा दस की छात्रा थी।

Back to top button
E-Paper