प्रियंका की दरियादिली का VIDEO वायरल : 1090 चौराहे पर चोट खाई लड़की की बनी मददगार, खुद किया इलाज

लखनऊ:  प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) आज पूरे दिन सुर्खियों में छाई रही हैं. उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) द्वारा हिरासत में लेने फिर छोड़ने के बाद कांग्रेस महासचिव आगरा (Agra) के लिए रवाना हो रही थीं. रास्त में उन्हें सड़क हादसे की जानकारी मिली तो उन्होंने अपने काफिले को रोक कर पीड़ित की मदद की. प्रियंका गांधी को आगरा जाते वक्त 1090 चौराहे पर एक बच्ची के एक्सीडेंट की जानकारी मिली. उन्होंने अपनी फ्लीट रुकवाई और काम में मौजूद फर्स्ट एड किट मंगाकर जख्मी लड़की के घाव को साफ किया फिर खुद पट्टी बांधी और उसे अस्पताल  भिजवाया. प्रियंका गांधी की इस दरियादिली का वीडियो सोशल मीडिय पर छा गया है. 

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को आगरा जाते वक्त पुलिस ने रोक लिया था. पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था. प्रियंका पुलिस हिरासत में एक सफाईकर्मी की मौत के मामले में मारे गए शख्स के परिजनों से मुलाकात करने आगरा जा रही थीं. यूपी पुलिस ने उन्हें हिरासत लेते वक्त कहा था कि कांग्रेस नेता के पास जरूरी इजाजत नहीं है.

आगरा की इस घटना को लेकर प्रियंका ने एक ट्वीट भी किया है. उन्‍होंने ट्वीट में लिखा था , ‘किसी को पुलिस कस्टडी में पीट-पीटकर मार देना कहां का न्याय है? आगरा पुलिस कस्टडी में अरुण वाल्मीकि की मौत की घटना निंदनीय है. भगवान वाल्मीकि जयंती के दिन उप्र सरकार ने उनके संदेशों के खिलाफ काम किया है. उच्चस्तरीय जांच व पुलिस वालों पर कार्रवाई हो व पीड़ित परिवार को मुआवजा मिले.’

Back to top button
E-Paper