फिरोजाबाद : छेड़छाड़ का विरोध करने पर देर रात घर में घुसकर 11वीं की छात्रा को मारी गोली, मौत

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतका के पिता ने तीन युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है। आरोपियों ने शुक्रवार देर रात घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया और इसके बाद फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

घटना फिरोजाबाद के थाना रसूलपुर क्षेत्र की है। यहां के एक मोहल्ले में रहने वाली 16 वर्षीय लड़की 11वीं क्लास की में पढ़ती थी। मृतका के पिता के अनुसार शुक्रवार को स्कूल जाते समय क्षेत्र के ही तीन शोहदों ने उसका रास्ता रोक लिया था। उससे छेड़छाड़ का प्रयास किया, जिसका छात्रा ने विरोध किया था।

इसके बाद शुक्रवार 23 अक्टूबर की देर रात घर में छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतका के पिता ने छेड़छाड़ करने वाले तीन युवकों पर ही हत्या का आरोप लगाया है। पिता के मुताबिक आरोपियों ने लड़की पर उस समय गोली चलाई जब वह सो रही थी। सोती हुई छात्रा पर तमंचे से ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या कर दी और फरार हो गए।

परिवार में लड़की की गोली मारकर हत्या किए जाने से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही फोर्स के साथ पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकाली ली। पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। थाना रसूलपुर में आरोपियों के खिलाफ हत्या समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

एसएसपी फिरोजाबाद सचिंद्र पटेल ने बताया कि छात्रा की गोली मारकर हत्या हुई है। मृतका के पिता ने तीन युवकों पर आरोप लगाया है। मुकदमा दर्ज कर लिया है। रसूलपुर क्षेत्र में युवती की गोली मारकर हत्या की घटना में अभियोग पंजीकृत कर 2 मुख्य आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है तीसरे की तलाश की जा रही है। आगे की विधिक कार्यवाही करने की प्रक्रिया चल रही है।

Back to top button
E-Paper