फिल्मी सितारे खाते हैं इन चीजों से खौफ, सबसे अजब है कटरीना का डर !

वैसे हर एक शख्स के अंदर किसी न किसी चीज़ को लेकर डर छुपा रहता है। वहीं बॉलीवुड सितारे भी इससे अछूते हैं। तो चलिए हम आपको कुछ उन मशहूर सितारो के सीक्रेट्स को उज़ागर करते हुए बताते हैं कि, इन सितारो को किससे डर लगता है।..

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह के नाम से जाने जानेवाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को फिल्म ‘अशोका’ में आपने घुड़ सवारी तो करते देखा ही होगा। लेकिन क्या आप जानते हैं किंग खान असल जिंदगी में घुड़सवारी से बेहद डरते हैं। जी हां शाहरुख खान को घुड़सवारी से बेहद डर लगता है।

रणबीर कपूर

लाखों दिलों पर राज करने वाले करने वाले अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी डरते हैं। दरअसल रणबीर को कॉकरोच और मकड़ी से बेहद डर लगता है।

कटरीना कैफ

फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) टमाटर के साथ मस्ती करती हुई नज़र आईं थी। पर शायद आप नहीं जानते होंगे कि फिल्म में टमाटर से खेलनेवाली इस एक्ट्रेस को असल जिंदगी में टमाटर से ही डर लगता है। बताया जाता है कि इसी डर के कारण कटरीना ने टमाटर कैचअप के विज्ञापन में काम करने से मना कर दिया था।

विद्या बालन

बॉलीवुड की बिंदास बाला विद्या बालन (Vidya Balan) भी असल लाइफ में डरती हैं। विद्या को अंधेरे से बेहद डर लगता है। इसके साथ ही उन्हें बिल्लियों से भी डर लगता है।

सोनम कपूर

बॉलीवुड की खूबसूरत और स्टाइलिश अदाकारा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को लिफ्ट से बेहद डर लगता है। बताया जाता है कि लिफ्ट का फोबिया है। इसलिए फिर चाहे कितनी भी उंचाई हो, सोनम कभी भी लिफ्ट का इस्तेमाल नहीं करती हैं।

Back to top button
E-Paper